एम एस धोनी और युवराज सिंह की विरासत को आगे बढ़ाएंगे रिंकू सिंह, अफगानिस्तान के बल्लेबाज ने दिया बयान

रिंकू सिंह काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं
रिंकू सिंह काफी बेहतरीन फॉर्म में हैं

अफगानिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) ने टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी रिंकू सिंह (Rinku Singh) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने रिंकू सिंह पर पूरा भरोसा जताया है और कहा है कि एम एस धोनी और युवराज सिंह फिनिशिंग की जो परंपरा बनाकर गए हैं, उसे रिंकू सिंह आगे लेकर जाएंगे। रहमानुल्लाह गुरबाज के मुताबिक रिंकू सिंह काफी मेहनत करते हैं और इसी वजह से आज वो इतने सफल क्रिकेटर हैं।

रिंकू सिंह और रहमानुल्लाह गुरबाज दोनों ही आईपीएल में एक साथ खेलते हैं। दोनों खिलाड़ी कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा हैं। इसी वजह से गुरबाज ने रिंकू सिंह को काफी करीब से देखा है और वो उनके बारे में काफी कुछ जानते हैं। हाल ही में रिंकू सिंह ने अफगानिस्तान के खिलाफ पांचवें टी20 मैच में काफी बेहतरीन पारी खेली थी।

रिंकू सिंह भारत के अगले बेस्ट फिनिशर होंगे - रहमानुल्लाह गुरबाज

स्पोर्ट्स तक पर बातचीत के दौरान रहमानुल्लाह गुरबाज से पूछा गया कि क्या एम एस धोनी और युवराज सिंह की विरासत को रिंकू सिंह आगे बढ़ा सकते हैं। इसके जवाब में गुरबाज ने कहा,

निश्चित तौर पर वो ये काम कर सकते हैं। जिस तरह से इस वक्त वो परफॉर्म कर रहे हैं वो काफी अविश्वसनीय है। अगर आप भारतीय टीम के लिए उनके हालिया परफॉर्मेंस को देखें तो हर एक अच्छी टीम के खिलाफ उन्होंने जबरदस्त खेल दिखाया है। उन्होंने साबित किया है को वो यहां पर लंबे समय तक खेलने के लिए आए हैं ना कि टीम में आकर बाहर होने के लिए। वो हमेशा काफी मेहनत करते हैं और ये उनकी एक अच्छी चीज है। वो कंडीशंस के हिसाब से काफी जल्द खुद को ढाल लेते हैं। वो भारत के अगले बेहतरीन फिनिशर हो सकते हैं और अपनी टीम के लिए एक बेहतरीन क्रिकेटर साबित होंगे।

आपको बता दें कि रिंकू सिंह टीम में एक फिनिशर के तौर पर खेलते हैं और अभी तक वो कई धुआंधार पारियां खेल चुके हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता