Create
Notifications

राहुल द्रविड़ का भड़कता हुआ वीडियो देखकर विराट कोहली ने दी प्रतिक्रिया

reaction-emoji
Naveen Sharma

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) की बात आते ही सबके मन में उनकी शांत छवि वाला व्यक्तित्व सामने आता है। हमेशा शांत रहकर बात करने वाले राहुल द्रविड़ को मैदान पर भी अपना काम करते हुए ही देखा गया था। इस बार एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है जिसमें राहुल द्रविड़ को भड़का हुए देखा जा सकता है। विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी ट्विटर पर इस वीडियो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

दरअसल एक विज्ञापन के वीडियो में राहुल द्रविड़ भड़के हुए नजर आ रहे हैं जिसकी चर्चा हर तरफ देखने को मिल रही है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी कहा कि राहुल भाई का ऐसा रूप कहीं नहीं देखा। हालांकि यह सिर्फ मजाक में किया गया एक ट्वीट था। राहुल द्रविड़ किसी क्रेडिट कार्ड कम्पनी का प्रमोशन कर रहे हैं और इस विज्ञापन में वह एक अलग ही रूप में दिख रहे हैं। इसके बाद द्रविड़ का का वीडियो हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकता है।

आम तौर पर जब भी राहुल द्रविड़ का कोई विज्ञापन वीडियो भी सामने आता है, तो वह एकदम शांत स्वभाव में ही नजर आते हैं लेकिन इस वीडियो को देखकर फैन्स भी मजाकिया बातें कर रहे हैं और उनका यह वीडियो वायरल होने के अलावा ख़ासा पसंद भी किया जा रहा है। द्रविड़ फैन्स के अलावा अन्य सभी क्रिकेट प्रेमी भी इस वीडियो को हर जगह बड़े चाव से शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...