भारत की वर्ल्ड कप टीम में बदलाव को लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया बड़ा अपडेट

India Australia Cricket
राहुल द्रविड़ ने टीम में बदलाव को लेकर दिया अपडेट

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलने के बाद अब मिशन वर्ल्ड कप में जुट गई है। वर्ल्ड कप के आगाज से पहले टीम इंडिया में बदलाव के कयास लगाए जा रहे हैं। अश्विन (Ashwin) को वर्ल्ड कप टीम में शामिल किए जाने की संभावना जताई जा रही है। हालांकि हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने इससे इंकार कर दिया है। उन्होंने कहा है कि अभी तक टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है और अगर ऐसा होता है तो फिर इस बारे में अधिकारिक जानकारी दे दी जाएगी।

दरअसल अक्षर पटेल एशिया कप के दौरान इंजरी का शिकार हो गए थे और उनकी जगह वॉशिंगटन सुंदर को भारतीय टीम में शामिल किया गया था। इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन को भी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया था और दूसके वनडे मैच में उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी भी की थी। वहीं दूसरी तरफ वॉशिंगटन सुंदर को भी ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान खेलने का मौका मिला। उन्हें तीसरे वनडे मैच में खिलाया गया और उनसे ओपन भी कराया गया। अभी तक अक्षर पटेल की इंजरी को लेकर कोई अपडेट नहीं आया है और कयास ये लगाए जा रहे हैं कि अक्षर पटेल के बाहर होने पर अश्विन को टीम में जगह मिल सकती है।

अभी तक टीम में कोई बदलाव नहीं है - राहुल द्रविड़

वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राहुल द्रविड़ से जब ये सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,

अभी तक इसको लेकर कोई फैसला नहीं किया गया है। हमें अधिकारिक ऐलान का इंतजार करना होगा। एनसीए अजित अगरकर और सेलेक्टर्स के साथ संपर्क में है। इसलिए मैं इस पर कोई कमेंट नहीं करुंगा। अगर कोई बदलाव होता है तो फिर उस बारे में बता दिया जाएगा। अभी के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता