Create

हनुमा विहारी के परफॉर्मेंस को लेकर कोच राहुल द्रविड़ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

2nd Test: South Africa v India - Day 3
2nd Test: South Africa v India - Day 3
reaction-emoji
सावन गुप्ता

जोहांसबर्ग टेस्ट मैच में हनुमा विहारी (Hanum Vihari) के परफॉर्मेंस को लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने हनुमा विहारी की काफी तारीफ की और कहा कि उन्होंने दोनों ही पारियों में बेहतरीन बल्लेबाजी की।

हनुमा विहारी को कप्तान विराट कोहली की जगह दूसरे टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था। उन्होंने पहली पारी में 53 गेंदों का सामना किया था और 20 रन बनाए थे। वहीं दूसरी पारी में वो 40 रन बनाकर नाबाद रहे। एक छोर से विकेट गिर रहे थे लेकिन दूसरे छोर पर हनुमा विहारी टिके रहे। अगर उन्हें किसी बल्लेबाज का साथ और मिलता तो वो टीम का स्कोर 300 के पार भी ले जा सकते थे।

हनुमा विहारी ने हमें काफी कॉन्फिडेंस दिया है - राहुल द्रविड़

यही वजह है कि कोच राहुल द्रविड़ उनके परफॉर्मेंस से काफी प्रभावित हैं। उन्होंने दूसरे टेस्ट मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा,

पहली बात तो ये कि मेरा मानना है कि हनुमा विहारी ने इस टेस्ट मुकाबले में काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। दोनों ही पारियों में उनका परफॉर्मेंस अच्छा रहा। पहली पारी में दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से वो आउट हो गए क्योंकि फील्डर ने काफी बेहतरीन कैच पकड़ा था। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी की जिससे हमें काफी कॉन्फिडेंस मिला।

पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर भी हनुमा विहारी से काफी प्रभावित हैं और उन्होंने अगले मैच में अजिंक्य रहाणे की जगह हनुमा विहारी को खिलाने की सलाह दी है। स्टार स्पोर्ट्स पर चर्चा के दौरान गौतम गंभीर ने कहा कि अगर विहारी को अगले टेस्ट के लिए टीम से बाहर रखा गया तो वह निश्चित रूप से दुर्भाग्यशाली होंगे। गंभीर ने कहा कि विहारी को बनाये रखना चाहिए और उन्हें इन्तजार नहीं करवाना चाहिए।


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...