लगता है सूर्यकुमार यादव ने बचपन में मेरी बल्लेबाजी नहीं देखी थी, राहुल द्रविड़ ने दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

सूर्यकुमार यादव को लेकर राहुल द्रविड़ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
सूर्यकुमार यादव को लेकर राहुल द्रविड़ ने दी बड़ी प्रतिक्रिया (Photo Credit - BCCI)

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मुकाबले में सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) की जबरदस्त धुआंधार पारी को लेकर हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बड़ी पारी प्रतिक्रिया दी है। राहुल द्रविड़ ने जहां सूर्यकुमार यादव की काफी तारीफ की तो साथ ही में ये भी कहा कि ऐसा लगता है कि सूर्यकुमार यादव ने उन्हें बचपन में बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा था।

दरअसल राहुल द्रविड़ काफी क्लासिक बल्लेबाजी करते थे। वो अपने आकर्षक शॉट्स के लिए मशहूर थे और काफी सीधा खेलते थे। हालांकि सूर्यकुमार यादव इसके उलट विकेटों के पीछे काफी ज्यादा खेलते हैं। वो विकेटों के पीछे भी छक्का लगा देते हैं और इसी वजह से उन्हें मिस्टर 360 डिग्री कहा जाता है।

सूर्यकुमार यादव हर बार पहले से ज्यादा बेहतर खेलते हैं - राहुल द्रविड़

मैच के बाद राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई डॉट टीवी पर सूर्यकुमार यादव से खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने कहा,

मेरे साथ इस वक्त कोई है। मुझे पूरा भरोसा है कि बचपन में इन्होंने मुझे बल्लेबाजी करते हुए नहीं देखा था और उम्मीद है आपने देखा होगा। काफी जबरदस्त पारी आपने खेली। जब भी मैं सोचता हूं कि इससे बेहतर टी20 पारी मैंने नहीं देखी है आप उससे भी ज्यादा अच्छा खेलते हैं।
𝐃𝐞𝐜𝐨𝐝𝐢𝐧𝐠 𝐒𝐊𝐘’𝐬 𝐦𝐚𝐬𝐭𝐞𝐫𝐜𝐥𝐚𝐬𝐬 𝐓𝟐𝟎𝐈 𝐜𝐞𝐧𝐭𝐮𝐫𝐲 𝐢𝐧 𝐑𝐚𝐣𝐤𝐨𝐭 🎇Head Coach Rahul Dravid interviews @surya_14kumar post #TeamIndia’s victory in the #INDvSL T20I series decider 👌🏻👌🏻 - By @ameyatilakFull Interview 🎥🔽bit.ly/3GihZM8 https://t.co/F0EfkFPVfb

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने श्रीलंका को तीसरे टी20 मैच में 91 रनों से बुरी तरह हराया और इसके साथ ही सीरीज भी 2-1 से अपने नाम कर ली। इस मुकाबले को जिताने में सूर्यकुमार यादव का काफी बड़ा योगदान रहा जिन्होंने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का तीसरा शतक लगाया। सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 51 गेंद पर 7 चौके और 9 छक्के की मदद से 112 रनों की नाबाद पारी खेली और भारत की तरफ से टी20 में दूसरे सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज बने। उन्होंने श्रीलंकाई गेंदबाजों को बिल्कुल भी मौका नहीं दिया और कई बड़े रिकॉर्ड बनाए। सूर्यकुमार यादव का टी20 इंटरनेशनल में ये तीसरा शतक है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment