Create
Notifications

'राहुल द्रविड़ इंदिरा नगर का ही नहीं, पूरे भारत का गुंडा है'

राहुल द्रविड़
राहुल द्रविड़
ANALYST

आईपीएल 2021 के दौरान CRED के द्वारा कई चर्चियों हस्तियों का अलग रूप देखने को मिला, जिसमें पूर्व भारतीय खिलाड़ी राहुल द्रविड़ भी शामिल हैं। राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को बहुत ही शांत स्वाभाव वाला व्यक्ति माना जाता है लेकिन CRED के विज्ञापन में वो बहुत ही गुस्से में नजर आये और अंत में उन्होंने बल्ले को हाथ में उठाते हुए खुद को इंदिरा नगर का गुंडा बताया था। हालांकि श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में भारत को अपने ऑलराउंड खेल से जीत दिलाने वाले दीपक चाहर ने राहुल द्रविड़ को पूरे इंडिया का गुंडा बताया। चाहर ने पहले मैच में नाबाद 69 रन की पारी खेली थी और मैच के बाद द्रविड़ को भी श्रेय दिया था।

श्रीलंका के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज के अंतिम मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में नजर आये दीपक चाहर ने राहुल द्रविड़ के 'इंदिरानगर का गुंडा' उपनाम का जिक्र किया और इसे आगे बढ़ाते हुए उन्होंने राहुल द्रविड़ को 'इंडिया का गुंडा' बताया।

चाहर ने गुरुवार को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि राहुल द्रविड़ सर सिर्फ इंदिरानगर का गुंडा नहीं है बल्कि पूरे इंडिया के बन गए हैं। इसके बाद तुरंत जोर से हंस पड़े।

गौरतलब है कि CRED के उस विज्ञापन में राहुल द्रविड़ के गुस्से वाला अंदाज बहुत ही ज्यादा चर्चित हुआ था और उनका वीडियो वायरल हो गया। कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी द्रविड़ के इस अवतार को देखकर हैरानी जताई थी और उनके इस अंदाज को पसंद किया था।

क्लीन स्वीप पर होगी भारतीय टीम की नजर

18 जुलाई से शुरू हुयी तीन मैचों की वनडे सीरीज के शुरूआती दो मैचों में भारत ने जबरदस्त खेल दिखाया और सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। भारत ने पहला वनडे मुकाबला सात विकेट से तथा दूसरा मुकाबला रोमांचक तरीके से तीन विकेट से जीत लिया था। ऐसे में सीरीज के आखिरी मैच में भारत किसी तरह की कमी नहीं रखना चाहेगा और पूरी तरह से इस सीरीज में श्रीलंका टीम का सफाया करना चाहेगा।

हालांकि भारतीय स्क्वॉड में कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं, जिन्हें अभी तक वनडे सीरीज में एक भी मौका नहीं मिला है। ऐसे में हमें अंतिम मुकाबले में शायद कुछ बदलाव भी देखने को मिल सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि कप्तान शिखर धवन और कोच राहुल द्रविड़ की अंतिम मुकाबले में किन खिलाड़ियों को मौका देते हैं।

Edited by निरंजन
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now