Create
Notifications

"राहुल द्रविड़ नियमित तौर पर भारतीय टीम के हेड कोच बन सकते हैं"

राहुल द्रविड़ और शिखर धवन
राहुल द्रविड़ और शिखर धवन
SENIOR ANALYST

भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच डब्ल्यूवी रमन ने राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के फुल टाइम हेड कोच बन सकते हैं। अगर राहुल द्रविड़ तैयार हों तो उन्हें ये जिम्मेदारी आने वाले समय में दी जा सकती है।

राहुल द्रविड़ इस वक्त भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों के साथ श्रीलंका दौरे पर हैं। इस टूर पर टीम ने पहले मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन किया। भारत ने श्रीलंका को पहले वनडे में बुरी तरह हरा दिया। पहले खेलते हुए श्रीलंका ने 9 विकेट पर 262 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए भारतीय टीम ने 37वें ओवर में 3 विकेट खोकर 263 रन बनाए और मैच जीत लिया।

डब्ल्यूवी रमन ने राहुल द्रविड़ की काफी तारीफ की और कहा कि वो नियमित तौर पर भारतीय टीम के हेड कोच बन सकते हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ खास बातचीत में उन्होंने कहा,

मैं ये टाइम फ्रेम तो नहीं बता सकता कि वो कब तक कोच बन सकते हैं लेकिन शायद फ्यूचर में ऐसा हो सकता है। जब राहुल द्रविड़ तैयार होंगे तो ये जरूर होगा। यहां तक कि पिछले चार-पांच साल से काफी बातें चल रही हैं। जब उन्हें लगेगा कि वो ट्रैवल करने के लिए तैयार हैं तब उन्हें कोच बना दिया जाएगा।

अजित अगरकर ने भी राहुल द्रविड़ के फुल टाइम कोच बनने की वकालत की

वहीं टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने भी राहुल द्रविड़ को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि राहुल द्रविड़ को भारत के मुख्य कोच पद की योग्यता प्राप्त करने के लिए ऑडिशन की आवश्यकता नहीं है। अगरकर को लगता है कि द्रविड़ में पूर्ण कोच बनने के गुण हैं।

देखना दिलचस्प होगा कि द्रविड़ को रवि शास्त्री का कार्यकाल समाप्त होने के बाद नियमित तौर पर कोच बनाया जाता है या नहीं।

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now