Create

राहुल द्रविड़ नहीं बनेंगे टीम इंडिया का कोच, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

England Lions v India A - Day Three
England Lions v India A - Day Three

राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का अगला हेड कोच बनने के कयासों पर विराम लग गया है। राहुल द्रविड़ ने एनसीए हेड की पोजिशन के लिए दोबारा अप्लाई किया है और बोर्ड को बता दिया है कि वो सीनियर टीम का कोच नहीं बनना चाहते हैं।

भारतीय टीम के वर्तमान हेड कोच रवि शास्त्री का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद समाप्त हो रहा है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि उनके बाद राहुल द्रविड़ को मुख्य कोच नियुक्त किया जा सकता है।

राहुल द्रविड़ एनसीए में ही काम करना चाहते हैं

हालांकि इनसाइडस्पोर्ट में छपी खबर के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने बीसीसीआई को बता दिया है कि उन्हें इंडियन टीम का हेड कोच बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है। जानकारी के मुताबिक राहुल द्रविड़ एनसीए हेड के तौर पर ही काम करना चाहते हैं।

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट से खास बातचीत में बताया,

राहुल द्रविड़ ने एनसीए के लिए अप्लाई किया है और वो उसी पद पर रहना चाहते हैं। उन्होंने इंडिया ए क्रिकेटर्स के साथ बेहतरीन काम किया है और इंडियन टीम के लिए बेहतरीन बेंच स्ट्रेंथ तैयार किया है।

बीसीसीआई ने हाल ही में एनसीए हेड के लिए आवेदन मांगे थे और राहुल द्रविड़ ने दोबारा इस पोस्ट के लिए अप्लाई कर दिया है।

पीटीआई के अनुसार बोर्ड के एक सूत्र ने कहा कि हां, राहुल द्रविड़ ने एनसीए हेड के लिए फिर से आवेदन किया है। द्रविड़ उत्कृष्टता के केंद्र रहे हैं। उनके अलावा अब तक किसी भी अन्य व्यक्ति ने आवेदन नहीं किया है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बीसीसीआई के आला अधिकारियों ने आवेदन के लिए समय सीमा को 15 अगस्त से कुछ और दिन बढ़ाने का फैसला किया है।

आपको बता दें कि नेशनल क्रिकेट एकेडमी में राहुल द्रविड़ ने पिछले दो सालों में काफी शानदार काम किया है और यह दिखाई भी देता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment