Create
Notifications

सूर्यकुमार यादव से राहुल द्रविड़ ने जताई नाराजगी, अर्धशतक के बाद गंवाया था अपना विकेट

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम (Indian Team) के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जिस तरह से अपना विकेट गंवाया उससे टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) खुश नजर नहीं आए। जब सूर्यकुमार यादव का विकेट गिरा तब द्रविड़ का रिएक्शन देखने लायक था और जाहिर सी बात है कि वो इस तरह से आउट होने से निराश थे।

सूर्यकुमार यादव श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में जबरदस्त तरीके से बैटिंग कर रहे थे। उन्होंने 34 गेंद पर 50 रन बनाए और छक्के के साथ स्टाइल में अपना अर्धशतक भी पूरा किया। ऐसा लगा कि वो इस मुकाबले में बड़ी पारी खेलेंगे। हालांकि अर्धशतक पूरा करने के तुरंत बाद वो आउट हो गए।

सूर्यकुमार यादव ने कप्तान शिखर धवन के साथ मिलकर 62 रनों की साझेदारी की और भारतीय टीम को मुश्किल से निकाला। हालांकि जिस तरह से वो आउट हुए उससे कोच राहुल द्रविड़ खुश नजर नहीं आए और डगआउट में उनका रिएक्शन देखने लायक था। आप भी देखिए ये वीडियो।

आपको बता दें कि भारत ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 38 रनों से जीत दर्ज करते हुए सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है। भारतीय टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 5 विकेट पर 164 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए श्रीलंका की टीम 19वें ओवर में 126 रन बनाकर आउट हो गई। भुवनेश्वर कुमार ने 22 रन देकर 4 विकेट झटके और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

शिखर धवन ने की सूर्यकुमार यादव की तारीफ

इससे पहले टीम के कप्तान शिखर धवन ने सूर्यकुमार यादव को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने सूर्यकुमार यादव की काफी तारीफ की और उन्हें एक महान खिलाड़ी बताया। मैच के बाद शिखर धवन ने सूर्यकुमार यादव को लेकर कहा,

वह एक महान खिलाड़ी है और उन्हें बल्लेबाजी करते हुए देखने में मजा आता है। उन्होंने मेरे ऊपर से दबाव हटाया और जिस तरह से वह कैलकूलेटेड शॉट खेलते हैं, वह देखने में अद्भुत था।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने वनडे सीरीज में भी शानदार प्रदर्शन किया था और उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया था।


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now