Create
Notifications

"मैंने कभी एमएस धोनी से बात नहीं की"- गुजरात टाइटंस के ऑलरांडर ने किया बड़ा खुलासा 

राहुल तेवतिया ने एमएस धोनी से बात करने की इच्छा जताई
राहुल तेवतिया ने एमएस धोनी से बात करने की इच्छा जताई
Prashant Kumar

आईपीएल (IPL) में हमने कई युवाओं और दिग्गजों को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) से बात करते हुए देखा है। हालाँकि गुजरात टाइटंस (GT) के ऑलराउंडर राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने खुलासा किया है कि उन्होंने कभी धोनी से बात नहीं की है।

राहुल तेवतिया ने पिछले कुछ समय से बतौर फिनिशर अपनी अलग पहचान बनाई है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के मुकाबले से पहले उनसे एमएस धोनी से सीखे गए सबक के बारे में पूछा गया था। दिलचस्प बात यह है कि ऑलराउंडर ने कहा कि उन्होंने अभी तक धोनी से बात ही नहीं की है।

ब्रॉडकास्टर्स के साथ बातचीत करते हुए तेवतिया ने कहा,

लंबे समय से मैं नसे बात करना चाहता था, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर पाया । मुझे उम्मीद है कि मैं आज उनके साथ बातचीत कर सकता हूं और मैं अपने फिनिशिंग कौशल पर चर्चा कर सकता हूं तथा उनके साथ क्रिकेट पर बात कर सकता हूं।
मैं एक शर्मीला इंसान हूं। सबके साथ घुलने-मिलने में मुझे थोड़ा समय लगता है, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं आज माही भाई से बात कर सकूंगा।

लक्ष्य का पीछा करते हुए बतौर फिनिशर अपने माइंडसेट का भी तेवतिया ने किया खुलासा

राहुल तेवतिया ने अपने आईपीएल करियर में बतौर फिनिशर कई बेहतरीन पारियां खेली और हारी हुई स्थिति से अपनी टीम को मैच जिताया। जब उनसे सफलता के रहस्य के बारे में पूछा गया, खासकर बाद में बल्लेबाजी करते हुए, तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा,

जब आप एक लक्ष्य का पीछा करते हैं, तो आप सटीक रन जानते हैं जो आपको स्कोर करने की आवश्यकता होती है। फिर आपको एक गेंदबाज को टारगेट करने की आवश्यकता होती है। हम उस काम को अच्छी तरह से कर रहे हैं। हम एक गेंदबाज का फैसला करते हैं और उस पर आक्रमण करते हैं। सबसे अच्छी बात जो हुई है कि मेरे बल्लेबाजी के वक़्त एक सेट बल्लेबाज मौजूदा होता है। इसलिए यह चीज मेरे आत्मविश्वास में मदद करती है।

Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...