Create

विराट कोहली के कोच ने साहा मामले को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया, दिग्गज पर साधा निशाना

Nitesh
Australia v India: 1st Test - Day 2
Australia v India: 1st Test - Day 2

विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा ने ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) मामले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। साहा ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनसे संन्यास लेने के लिया कहा था। वहीं राजकुमार शर्मा ने कहा है कि किसी को भी ये हक नहीं है कि वो किसी प्लेयर को संन्यास के लिए कहे।

ऋद्धिमान साहा को श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया था। इसके बाद उन्होंने हेड कोच राहुल द्रविड़ और बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली पर बड़ा आरोप लगाया था। साहा ने कहा कि भारतीय टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उन्हें संन्यास लेने के लिए कहा था।

किसी प्लेयर को आप संन्यास के लिए नहीं कह सकते हैं - राजकुमार शर्मा

राजकुमार शर्मा ने कहा कि पिछले कुछ महीने से जितना विवाद हुआ है वो इंडियन क्रिकेट के लिए सही नहीं है। खेलनीति पोडकास्ट पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "पिछले 3-4 महीने से काफी सारे विवाद निकलकर सामने आए। साहा को लेकर कई तरह के बयान सामने आ रहे हैं। हालांकि किसी को भी ये अधिकार नहीं है कि वो एक प्लेयर को संन्यास लेने के लिए कहे। ये उसका व्यक्तिगत फैसला है। टीम में चयन करना या ना करना एक अलग मुद्दा है। राहुल द्रविड़ ने साफ दिल से साहा से बात की होगी लेकिन अब ये विवाद काफी बड़ा हो गया है। बीसीसीआई को इस तरह के विवादों से दूर रहने की जरूरत है।"

वहीं राहुल द्रविड़ ने इस पूरे मसले पर कहा है कि वो साहा की काफी इज्जत करते हैं। मेरी उनसे बातचीत हुई थी। उनको इस समय एक क्लैरिटी की जरूरत थी। द्रविड़ ने कहा कि मुझे साहा के बयान से इसलिए दुख नहीं हुआ कि क्योंकि हर प्लेयर मेरी बात से सहमत नहीं होगा।

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment