Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

रणजी ट्रॉफी 2019-20, सेमीफाइनल: दूसरे दिन के खेल का राउंड अप

  • कर्नाटक और गुजरात दोनों की स्थिति खराब नजर आ रही है
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 01 Mar 2020, 18:07 IST

ईडन गार्डंस, कोलकाता
ईडन गार्डंस, कोलकाता

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल राउंड में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक गुजरात ने सौराष्ट्र के खिलाफ छह विकेट पर 119 रन बनाए। वे पहली पारी के आधार पर अभी 185 रन पीछे हैं। दूसरे सेमीफाइनल में कर्नाटक के खिलाफ बंगाल ने दूसरी पारी में चार विकेट पर 74 रन बनाए हैं। उनके पास कुल बढ़त 262 रन की है। कर्नाटक की टीम के लिए मैच मुश्किल हो गया है।गुजरात vs सौराष्ट्र

सौराष्ट्र की पहली पारी 304 रन पर सिमटी और उनके लिए शेल्डन जैक्सन ने शानदार 103 रन बनाए। निचले क्रम से चिराग जानी ने 29 रन बनाए। गुजरात के लिए अरजान नागवासवाला ने 5 और अक्षर पटेल ने 3 विकेट चटकाए। पहली पारी में बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर उतरी गुजरात की टीम ने प्रियांक पांचाल (0) के रूप में पहला विकेट खोया। इसके बाद समित गोहेल भी एक रन बनाकर आउट हो गए। गुजरात की टीम ने लगातार अंतराल पर विकेट गंवाए हैं। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक उन्होंने छह विकेट पर 119 रन बनाए और अभी सौराष्ट्र से 185 रन पीछे है। रूजुल भट्ट 27 और अक्षर पटेल 7 रन बनाकर खेल रहे हैं। सौराष्ट्र के लिए जयदेव उनादकट और धर्मेद्र जडेजा ने 2-2 विकेट चटकाए।

बंगाल vs कर्नाटक

बंगाल की पहली पारी 312 रन पर समाप्त हुई। कर्नाटक के लिए अभिमन्यु मिथुन और रोनित मोरे ने 3-3 विकेट चटकाए। इसके बाद कर्नाटक की टीम भी पहली पारी में महज 122 रन बनाकर आउट हो गई। कृष्णप्पा गौतम ने सबसे ज्यादा 31 रन बनाए। केएल राहुल ने 26 रन की पारी खेली। करुण नायर और मनीष पांडे जैसे दिग्गज बल्लेबाज फ्लॉप रहे। ईशान पोरेल ने पांच विकेट झटके। बंगाल ने कर्नाटक को फॉलोऑन नहीं दिया और दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी। इस दौरान उन्होंने स्टंप्स तक 4 विकेट पर 72 रन बनाए। सुदीप चटर्जी 40 और अनुस्तुप मजुमदार 1 रन बनाकर खेल रहे हैं। बंगाल की कुल बढ़त 262 रन की हो गई है। दूसरी पारी में कर्नाटक के लिए अभिमन्यु मिथुन ने तीन विकेट चटकाए। प्रसिद्ध कृष्णा को एक विकेट मिला।

Published 01 Mar 2020, 18:07 IST
Advertisement
Fetching more content...