सरफराज खान ने बेहतरीन शतक जड़कर टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया

सरफराज खान ने इस सीजन कई धाकड़ पारियां खेली है
सरफराज खान ने इस सीजन कई धाकड़ पारियां खेली है

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) फाइनल मैच के दूसरे दिन मध्य प्रदेश की टीम ने स्टंप्स तक अपनी पहली पारी में 1 विकेट पर 123 रनों का स्कोर बनाया। पहली पारी के आधार पर एमपी की टीम अभी मुंबई से 251 रन पीछे है। यश दुबे 44 और शुभम शर्मा 41 रन बनाकर क्रीज पर बने हुए हैं।

दूसरे दिन की शुरुआत में मुंबई ने 5 विकेट पर 248 रनों से आगे खेलना शुरू किया। इस दौरान शम्स मुलानी 12 रनों के निजी स्कोर पर चलते बने। हालांकि सरफराज खान ने टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। एक छोर से विकेट गिर रहे थे लेकिन वह रन बनाते गए। अर्धशतक के बाद सरफराज अपना शतक बनाने में भी सफल रहे। वह 134 रनों के निजी स्कोर पर आउट हुए और मुंबई की टीम पहली पारी में 374 रन बनाकर आउट हुई। मध्य प्रदेश के लिए गौरव यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके। अनुभव अग्रवाल को भी 3 विकेट मिले। उनके अलावा सारांश जैन ने 2 विकेट झटके।

जवाब में खेलते हुए मध्य प्रदेश की टीम ने सधी हुई शुरुआत की। यश दुबे और हिमांशु मंत्री ने पहले विकेट के लिए 47 रनों की भागीदारी की। इस बीच हिमांशु मंत्री 31 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए। उनके बाद शुभम शर्मा ने पारी को संभाला। वह यश दुबे के साथ दिन की अंतिम गेंद तक खड़े रहे और एमपी को 1 विकेट पर 123 रन तक पहुंचाया। दुबे 44 और शुभम शर्मा 41 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

संक्षिप्त स्कोर

मुंबई पहली पारी: 374/10

मध्य प्रदेश: 123/1

Quick Links

Edited by Naveen Sharma