Create
Notifications

पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल की शानदार पारियां, सरफराज खान की नाबाद पारी

पृथ्वी शॉ दुर्भाग्य से अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए (सांकेतिक फोटो)
पृथ्वी शॉ दुर्भाग्य से अपना अर्धशतक पूरा नहीं कर पाए (सांकेतिक फोटो)
reaction-emoji
Naveen Sharma

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के मौजूदा सीजन का फाइनल मुकाबला आज शुरू हो गए। मुंबई और मध्य प्रदेश के बीच खेले जा रहे मैच के पहले दिन स्टंप्स तक मुंबई की टीम ने 5 विकेट पर 248 रनों का स्कोर खड़ा किया। मुंबई के बल्लेबाज सरफराज खान 40 और शम्स मुलानी 12 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और यह सही साबित हुआ। मुंबई के लिए कप्तान पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने पहले विकेट के लिए 87 रनों की बेहतरीन भागीदारी की। इस बीच पृथ्वी शॉ अपनी फिफ्टी पूरी करने से पहले 47 रन बनाकर आउट हो गए। यहाँ से आरमान जाफर और जायसवाल ने पारी को आगे बढ़ाया लेकिन जाफर 26 रन बनाकर चलते बने।

यशस्वी जायसवाल ने अपना छोर संभालकर रखा और अर्धशतक जड़ने के बाद भी क्रीज पर बने रहे। सुवेद पारकर के 18 रन बनाकर आउट होने के बाद जायसवाल भी 78 रन के निजी स्कोर पर चलते बने। इस तरह मुंबई का स्कोर 4 विकेट पर 185 रन हो गया। हार्दिक तमोरे ने भी शुरुआत अच्छी की लेकिन इसे बरकरार रखने में नाकाम रहे। वह 24 रन बनाकर चलते बने। सरफराज खान ने अपनी बेहतरीन फॉर्म जारी रखी और दिन की अंतिम गेंद तक टिककर खेले। उनके साथ शम्स मुलानी भी क्रीज पर बने रहे। दोनों ने टीम का स्कोर 5 विकेट पर 248 रन तक पहुँचाया। सरफराज 40 और मुलानी 12 रन बनाकर क्रीज पर थे। अनुभव अग्रवाल और सारांश जैन ने मध्य प्रदेश के लिए 2-2 विकेट झटके।

संक्षिप्त स्कोर

मुंबई पहली पारी: 248/5


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...