Create
Notifications

रणजी ट्रॉफी के लिए कर्नाटक की टीम का ऐलान, मनीष पांडे को बनाया गया कप्तान

मनीष पांडे करेंगे कर्नाटक टीम की कप्तानी
मनीष पांडे करेंगे कर्नाटक टीम की कप्तानी
Nitesh

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के आगामी सीजन के लिए कर्नाटक की टीम का ऐलान हो गया है। टीम में मयंक अग्रवाल, करुण नायर, देवदत्त पडिक्कल, श्रेयस गोपाल और प्रसिद्ध कृष्णा जैसे कई स्टार प्लेयर्स को शामिल किया गया है। वहीं मनीष पांडे को टीम का कप्तान नियुक्त किया गया है।

कर्नाटक स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से टीम की जानकारी दी गई। ट्वीट में लिखा गया "मनीष पांडे रणजी ट्रॉफी में कर्नाटक की 20 सदस्यीय टीम के कप्तान होंगे।"

कर्नाटक की टीम 9वीं बार रणजी ट्रॉफी का टाइटल जीतने के इरादे से मैदान में उतरेगी। टीम एलीट ग्रुप सी में है। जहां पर पुदुचेरी, रेलवे और जम्मू-कश्मीर की टीम भी है। कई सारे लोगों का मानना है कि इस ग्रुप में कर्नाटक की टीम को ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ेगा लेकिन टीम के कोच येरे गौड़ ने कहा है कि वो किसी भी मुकाबले को हल्के में नहीं लेंगे।

उन्होंने कहा "हम इसे आसान ग्रुप नहीं समझ रहे हैं। पिछले सीजन हमने क्वार्टरफाइनल में जम्मू-कश्मीर के साथ खेला था। रेलवे की टीम भी कई बार अच्छा प्रदर्शन कर चुकी है। वहीं पुदुचेरी ने भी वनडे में बेहतरीन प्रदर्शन किया था और नॉकआउट राउंड्स के लिए लगभग क्वालीफाई कर लिया था। हम यहां तक कि एक भी खराब सेशन नहीं खेल सकते हैं। हम अपने सभी ग्रुप मुकाबलों को नॉकआउट मैचों की तरह लेंगे। अगर हमें इस साल रणजी ट्रॉफी जीतनी है तो फिर छह के छह मुकाबले जीतने होंगे।"

रणजी ट्रॉफी के लिए कर्नाटक की टीम इस प्रकार है

मनीष पांडे (कप्तान), समर्थ आर (उप कप्तान), मयंक अग्रवाल, करुण नायर, देवदत्त पडिक्कल, सिद्धार्थ केवी, निश्चल डी, अनीश्वर गौतम, शुभांग हेगड़े, के गौतम, श्रेयस गोपाल, सुचित जे, केसी करियप्पा, शरथ श्रीनिवास ( विकेटकीपर), शरथ बीआर, प्रसिद्ध कृष्णा, रोनित मोरे, वेंकटेश एम, व्यशाक वी और विद्याधर पाटिल।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...