Create
Notifications

पृथ्वी शॉ ने फाइनल में टीम की हार के बाद दिया बड़ा बयान

मैच में मुंबई की टीम का प्रदर्शन हर विभाग में खराब रहा
मैच में मुंबई की टीम का प्रदर्शन हर विभाग में खराब रहा
निरंजन

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के फाइनल मैच के पांचवें दिन मुंबई की टीम को मध्य प्रदेश के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मध्य प्रदेश ने 41 बार की चैम्पियन टीम मुंबई को पराजित कर दिया। इस हार के बाद मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) ने एक बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

मुंबई के कप्तान पृथ्वी शॉ ने कहा कि मुझे लगता है कि लड़कों ने जिस तरह से खेला है वह अविश्वसनीय है। बहुत सारे युवाओं और नए लोगों ने कैरेक्टर दिखाया और बताया कि मुंबई क्रिकेट क्या है। हर दिन आपका दिन नहीं हो सकता, एमपी के लोगों ने अच्छी बल्लेबाजी की और गेंदबाजी की। हम इससे सीख सकते हैं और आगे बढ़ सकते हैं। यदि आप व्यक्तिगत रूप से पूछें तो मैं और अधिक बल्लेबाजी कर सकता था, क्रिकेट में उतार-चढ़ाव होगा।

पृथ्वी शॉ ने कहा कि मेरा सारा ध्यान इस बात पर था कि मैं लड़कों और टीम के लिए क्या बेहतर कर सकता हूं, अगले साल निश्चित रूप से मजबूत होकर वापसी करूंगा। यदि आप स्कोरकार्ड देखते हैं तो आप देख सकते हैं कि हमारे पास किस तरह की प्रतिभा है। अरमान, सरफराज, सुवेद मुंबई क्रिकेट का भविष्य हैं। मुंबई की कप्तानी करना मेरे लिए गर्व का क्षण है। मुझे अमोल सर के नेतृत्व में खेलने में बहुत मजा आया, वह वास्तव में शांत और सख्त हैं और इस साल उन्होंने काफी मेहनत की है। हमें कप नहीं मिला लेकिन उम्मीद है कि वह हमारे द्वारा किए गए प्रयास से खुश होंगे।

𝗪𝗛𝗔𝗧. 𝗔. 𝗪𝗜𝗡! 👏 👏Madhya Pradesh beat Mumbai by 6 wickets & clinch their maiden #RanjiTrophy title👍 👍 @Paytm | #Final | #MPvMUMScorecard ▶️ bcci.tv/domestic/ranji… https://t.co/XrSp2YzwSu

गौरतलब है कि मुंबई की टीम फाइनल मुकाबले में मध्य प्रदेश की तुलना में बेहतर खेल का प्रदर्शन नहीं कर पाई। एमपी ने इस मुकाबले में पूरी तरह से पकड़ बनाए रखी और 6 विकेट से मुकाबला अपने नाम कर लिया।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...