Create

पृथ्वी शॉ की बेहतरीन पारी, यशस्वी जायसवाल ने भी जड़ा शतक

पृथ्वी शॉ ने दूसरी पारी में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली
पृथ्वी शॉ ने दूसरी पारी में बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के क्वार्टर फाइनल मैचों में आज काफी कुछ घटित हुआ। यूपी ने कर्नाटक को हरा दिया। वहीँ बंगाल के 9 बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़े। पृथ्वी शॉ ने भी अर्धशतक जमाया और यशस्वी जायसवाल ने शतक जमाया। तीसरे दिन का राउंड अप यहाँ देखा जा सकता है।

बंगाल vs झारखण्ड, क्वार्टर फाइनल 1

बंगाल के खिलाफ झारखण्ड की स्थिति खराब है और फॉलोऑन का खतरा भी है। बंगाल ने 7 विकेट पर 773 बनाकर पारी घोषित की और उनके टॉप 9 बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाकर रिकॉर्ड कायम कर दिया। जवाब में पहली पारी में झारखण्ड ने 5 विकेट पर 139 रन बनाए हैं। सायन मोंडल ने बंगाल के लिए अब तक 3 विकेट झटके हैं।

मुंबई vs उत्तराखण्ड, क्वार्टर फाइनल 2

मुंबई के खिलाफ मुकाबले में उत्तराखंड की टीम पहली पारी में 114 रन बनाकर आउट हो गई। शम्स मुलानी ने 5 विकेट झटके। दूसरी पारी में खेलते हुए मुंबई के लिए पृथ्वी शॉ और यशस्वी जायसवाल ने धाकड़ बल्लेबाजी की। शॉ ने 72 और जायसवाल ने 103 रन बनाए। आदित्य तरे ने भी फिफ्टी जड़ी है। दूसरी पारी में मुंबई का स्कोर 3 विकेट पर 261 रन है। उनके पास कुल 794 रनों की बढ़त है। उत्तराखंड को बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ सकता है।

कर्नाटक vs उत्तर प्रदेश, क्वार्टर फाइनल 3

उत्तर प्रदेश ने कर्नाटक को 5 विकेट से हराते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई है। कर्नाटक की टीम दूसरी पारी में महज 114 रन बनाकर आउट हो गई। यूपी ने 5 विकेट पर 213 रन बनाकर मैच जीत लिया। कर्ण शर्मा ने नाबाद 93 रनों की पारी खेली। पहली पारी में कर्नाटक ने 253 और यूपी ने 155 रन बनाए थे।

पंजाब vs मध्य प्रदेश, क्वार्टर फाइनल 4

पंजाब के 219 रनों के जवाब में मध्य प्रदेश ने पहली पारी में 397 रन बनाए। विनय चौधरी ने पंजाब के लिए 5 विकेट झटके। दूसरी पारी में खेलते हुए पंजाब ने 5 विकेट पर 120 रन बनाए हैं।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment