Create
Notifications

पृथ्वी शॉ की बेहतरीन पारी, बंगाल के खेल मंत्री ने जमाया शतक, रजत पाटीदार की शानदार बैटिंग

मुंबई के लिए पृथ्वी शॉ ने अर्धशतकीय पारी खेली
मुंबई के लिए पृथ्वी शॉ ने अर्धशतकीय पारी खेली
Naveen Sharma

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के सेमीफाइनल मैचों में कुछ दिलचस्प चीजें देखने को मिली। तीसरे दिन बंगाल के लिए मनोज तिवारी ने शतक जमाया। वहीँ मध्य प्रदेश के लिए रजत पाटीदार ने फिफ्टी जमाई। पृथ्वी शॉ ने भी मुंबई के लिए बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। तीसरे दिन के खेल का लेखा-जोखा यहाँ देखा जा सकता है।

बंगाल vs मध्य प्रदेश, पहला सेमीफाइनल

बंगाल की टीम आज अपनी पहली पारी में 273 रन बनाकर आउट हो गई। बंगाल सरकार के खेल मंत्री मनोज तिवारी अपना शतक जड़ने में सफल रहे। वह 102 रन की पारी खेलकर आउट हुए। उनके अलावा शाहबाज अहमद ने भी 116 रनों की पारी खेली। एमपी के लिए कुमार कार्तिकेय, सारांश जैन और पुनीत दते ने 3-3 विकेट चटकाए। पहली पारी के आधार पर मध्य प्रदेश को बढ़त मिली। दूसरी पारी में खेलते हुए मध्य प्रदेश ने 2 विकेट पर 163 रन बनाए। रजत पाटीदार ने नाबाद 63 रन बनाए हैं। एमपी के पास कुल 231 रनों की बढ़त है।

मुंबई vs उत्तर प्रदेश, दूसरा सेमीफाइनल

मुंबई के 393 रनों के जवाब में खेलते हुए उत्तर प्रदेश की टीम पहली पारी में 180 रन बनाकर आउट हो गई। शिवम मावी ने सबसे ज्यादा 48 रन बनाए। मुंबई के लिए तुषार देशपांडे, मोहित अवस्थी, तनुश कोटियन को 3-3 विकेट मिले। जवाब में दूसरी पारी में खेलते हुए मुंबई की टीम ने 1 विकेट पर 133 रन बनाए। पृथ्वी शॉ ने शानदार 64 रनों की पारी खेली। मुंबई के पास अब कुल 346 रनों की बढ़त हो गई है।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...