पृथ्वी शॉ का शर्मनाक प्रदर्शन, यशस्वी जायसवाल ने जड़ा शतक

पृथ्वी शॉ अपना खाता खोलने में भी सफल नहीं हो पाए
पृथ्वी शॉ अपना खाता खोलने में भी सफल नहीं हो पाए

रणजी ट्रॉफी में आज से सेमीफाइनल मुकाबले शुरू हो गए। पहले दिन के खेल में पृथ्वी शॉ फ्लॉप रहे। वह खाता भी नहीं खोल पाए। हालांकि यशस्वी जायसवाल ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक जमाया। मध्य प्रदेश की टीम के लिए हिमांशु मंत्री के बल्ले से शतकीय पारी देखने को मिली। पहले दिन के खेल का हाल यहाँ जाना जा सकता है।

मध्य प्रदेश vs पश्चिम बंगाल, पहला सेमीफाइनल

इस मुकाबले में मध्य प्रदेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक मध्य प्रदेश ने अपनी पहली पारी में 6 विकेट पर 271 रनों का स्कोर हासिल किया। यश दुबे के रूप में पहला विकेट गंवाने के बाद मध्य प्रदेश के लिए हिमांशु मंत्री ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए शतक जमाया। उनके अलावा अक्षत रघुवंशी ने भी अर्धशतक जड़ा और 63 रन बनाए। स्टंप्स तक हिमांशु मंत्री 134 और पुनीत दते 9 रन बनाकर क्रीज पर थे। बंगाल के लिए मुकेश कुमार और आकाश दीप ने 2-2 विकेट झटके।

मुंबई vs उत्तर प्रदेश, दूसरा सेमीफाइनल

इस मुकाबले में मुंबई की टीम ने पहले दिन अपनी पहली पारी में 5 विकेट पर 260 रन बनाए हैं। यशस्वी जायसवाल ने मुंबई की टीम के लिए धाकड़ बल्लेबाजी करते हुए 100 रन बनाए। कप्तान पृथ्वी शॉ फ्लॉप रहे, वह खाता खोले बगैर पवेलियन लौट गए। सरफराज खान ने भी 40 रनों की पारी खेली। उनके अलावा हार्दिक तमोरे ने धाकड़ बल्लेबाजी का प्रदर्शन करते हुए नाबाद 51 रन बनाए। उत्तर प्रदेश के लिए यश दयाल और कर्ण शर्मा ने 2-2 विकेट झटके।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma