Create
Notifications

बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी की बेहतरीन बैटिंग, टीम के लिए बने संकटमोचक

रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में वह नाबाद खेल रहे हैं
रणजी ट्रॉफी के सेमीफाइनल मैच में वह नाबाद खेल रहे हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) के सेमीफाइनल मैचों के दूसरे दिन बंगाल और उत्तर प्रदेश की टीमों को बल्लेबाजी करने का मौका मिला। दोनों टीमें फ़िलहाल पहली पारी के आधार पर विपक्षी टीमों से पीछे है। बंगाल के खेल मंत्री मनोज तिवारी की बेहतरीन बैटिंग जारी है। वह नाबाद क्रीज पर बने हुए हैं।

बंगाल vs मध्य प्रदेश, पहला सेमीफाइनल मैच

इस मुकाबले में दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बंगाल ने पहली पारी में 5 विकेट पर 197 रनों का स्कोर खड़ा किया। बंगाल के ओपनर अभिषेक रमन खाता नहीं खोल पाए। उनके अलावा सुदीप कुमार भी खाता नहीं खोल पाए। हालांकि मनोज तिवारी और शाहबाज अहमद ने बेहतरीन बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। मनोज तिवारी ने नाबाद 84 रनों की पारी खेली। उनके अलावा शाहबाज अहमद ने नाबाद 72 रन बनाए। मध्य प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 341 रनों का स्कोर बनाया। बंगाल की टीम फ़िलहाल 144 रनों से पीछे है।

मुंबई vs उत्तर प्रदेश, दूसरा सेमीफाइनल मैच

दूसरे दिन स्टंप्स तक यूपी ने पहली पारी में 2 विकेट खोकर 25 रन बनाए। कर्ण शर्मा 10 और माधव कौशिक 11 रन बनाकर क्रीज पर हैं। मुंबई की टीम ने अपनी पहली पारी में 393 रनों का स्कोर बनाया। हार्दिक तमोरे ने शतकीय पारी खेलते हुए 115 रन बनाए। शम्स मुलानी ने भी अर्धशतक जमाया। मुंबई की टीम पहली पारी के आधार पर अभी यूपी से 368 रन आगे है। मुकाबले में अभी तीन दिन और बचे हुए हैं। मुंबई का पलड़ा इस मैच में भारी दिखाई दे रहा है।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...