Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिकेट न्यूज: राशिद खान के पिता की हुई मौत

ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 20:42 IST

Enter caption

अफगानिस्तान के दिग्गज लेग स्पिनर राशिद खान के पिता की मौत हो गई है।इस खबर की पुष्टि सबसे पहहले उनके टीम के सीनियर खिलाड़ी मोहम्मद नबी ने की। नबी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करके उनके पिता की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया और उनके आत्मा के शांति के लिए प्रार्थना की।

मोहम्मद नबी ने लिखा कि "बड़े दुःख के साथ सूचित करना पड़ रहा है कि अफगानिस्तान राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी और मेरे दोस्त राशिद खान के पिता की मृत्यु हो गई है। मेरी संवेदनाए राशिद खान और उनके परिवार के साथ हैं। अल्लाह उनके पिता को जन्नत नसीब करें।"

20 वर्षीय राशिद खान वर्तमान में बिग बैश लीग में एडिलेड स्ट्राइकर्स का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। उन्होंने इस सीजन में अब तक 3 मैच खेलते हुए 5 विकेट चटकाए हैं। वे इस समय गेंद के साथ अच्छी लय में नजर आ रहे हैं। हालांकि अपने पिता की मौत के बावजूद राशिद खान नए साल की पूर्व संध्या पर सिडनी थंडर के खिलाफ मैच में हिस्सा ले रहे है

हालांकि उनके पिता की मृत्यु का कारण स्पष्ट नहीं है। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष साफ़िक स्टैनिकजाई ने भी उनके पिता की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है।

राशिद खान ने भी अपने पिता की मृत्यु पर ट्वीट करते हुए दुःख व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा है कि, "आज मैंने अपने जीवन के सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति को खो दिया है, पिता - चिरस्थाई चिराग। अब मैने जाना आप मुझे मजबूत बनने के लिए क्यों कहते थे, क्योंकि आप जानते थे कि आज मुझे आपके खोने पर सहने की क्षमता रखना होगा। हमेशा दुआ रहेगी। मैं आपको मिस कर रहा हूँ। एक बार मुझसे बात कर लो।"

उनके इस ट्वीट पर उनकी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने भी संवेदना व्यक्त की है।

पिता की मृत्यु के बाद राशिद खान अफगानिस्तान वापस लौट गए हैं। अब वे बीबीएल में कुछ मैचों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। जो एडिलेड स्ट्राइकर्स के लिए अच्छी खबर नहीं है।

Advertisement

Get Cricket News In Hindi Here

Published 31 Dec 2018, 11:14 IST
Advertisement
Fetching more content...