Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पहले भी एक अभिनेत्री से जुड़ चुका है रवि शास्त्री का नाम

Modified 20 Dec 2019, 18:48 IST

हाल ही में भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री चर्चा में आये हैं,  लेकिन इस बार क्रिकेट नहीं बल्कि अपनी निजी जिंदगी की वजह से उन्होंने  सुर्खियां बटोरीं हैं। पूर्व ऑलराउंडर का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री निमरत कौर के साथ जुड़ा, जिसमें इनके अफेयर की बातें सामने आईं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि शास्त्री और कौर दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, दोनों ही हस्तियों ने इन खबरों का खंडन किया है।


एक रिपोर्ट ने दावा किया था कि शास्त्री अपने से 20 साल छोटी निमरत कौर को पिछले दो साल से डेट कर रहे हैं। शास्त्री ने इस पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि यह गाय के गोबर का सबसे बड़ा भार है। वहीं कौर ने भी एक मजेदार ट्वीट करके इस खबर को महज़ कोरी कल्पना करार दिया।

 



 

वैसे शास्त्री के साथ कौर का नाम जुड़ना कोई पहला विवाद नहीं है। रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट के सितारे रहे हैं, उनका नाम पहले भी कई बॉलीवुड हसीनाओं के साथ जुड़ चुका है। 1980 के समय पूर्व क्रिकेटर का नाम अमृता सिंह से जुड़ा था। तब ऐसी खबरें आई थी कि रवि शास्त्री और अमृता सिंह ने शादी कर ली है। 80 टेस्ट और 150 वन-डे खेल चुके शास्त्री ने तब करारा जवाब देते हुए खबरें इन अफवाहों को झूठ करार दिया था। एक मैगजीन में छपी रिपोर्ट के मुताबिक शास्त्री और सिंह ने 1986 में सगाई कर ली थी, लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हो सकी थी। चूँकि रवि शास्त्री को एहसास हुआ था कि यह साझेदारी आगे नहीं चलेगी। शास्त्री के हवाले से तब कहा गया, 'मुझे फ़िल्मों में काम करने वाली पत्नी नहीं चाहिए। मैं देशभक्त हूं, मेरी पत्नी का पहला दायित्व हमारा घर होना चाहिए।


 



 

बता दें कि अमृता सिंह से अलग होने के बाद रवि शास्त्री ने साल 1990 में मुंबई की रहने वाली क्लासिकल डांसर रितु सिंह से शादी रचाई थी। 22 साल तक खुशहाल जीवन  का निर्वाह करने के बाद दोनों 2012 में अलग हो गए।

Published 05 Sep 2018, 04:29 IST
Advertisement
Fetching more content...