Create

रवि शास्त्री ने बुक लॉन्च इवेंट को लेकर उठ रहे सवालों पर तोड़ी चुप्पी, दिया बड़ा बयान

रवि शास्त्री भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान
रवि शास्त्री भारतीय टीम के नेट सेशन के दौरान
reaction-emoji
Nitesh

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच मैनचेस्टर टेस्ट कैंसिल होने के बाद हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) का बुक लॉन्च इवेंट भी सवालों के घेरे में आ गया। बुक लॉन्च समारोह में जिस तरह से सभी प्लेयर बिना मास्क के घूमते दिखे उसकी वजह से काफी तीखी प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। वहीं अब रवि शास्त्री ने इस पूरे मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा है कि भारतीय टीम में कोरोना मामलों का बुक लॉन्च इवेंट से कोई लेना-देना नहीं है। उनके मुताबिक पूरा इंग्लैंड इस वक्त ओपन है।

मिड-डे के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में रवि शास्त्री ने कहा है कि उनके बुक लॉन्च इवेंट से कोरोना मामलों पर कोई असर नहीं पड़ा है। उन्होंने कहा "पूरा इंग्लैंड इस वक्त ओपन है। इसलिए पहले टेस्ट मैच से ही कुछ भी हो सकता था।"

रवि शास्त्री ने 1 सितंबर को अपनी किताब "स्टार गेजिंग : द प्लेयर्स इन माइ लाइफ इन लंदन" का विमोचन किया। इस पर मौके पर हुए समारोह में भारतीय टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद रहे।

हालांकि इसके बाद ओवल टेस्ट मैच के दौरान रवि शास्त्री को कोरोना पॉजिटिव पाया गया और वो मुकाबले से बाहर हो गए। रवि शास्त्री के अलावा गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई और इन तीनों को बाहर होना पड़ा।

वहीं मैनचेस्ट टेस्ट मैच शुरू होने से ऐन पहले टीम के असिस्टेंट फिजियो योगेश परमार भी कोरोना का शिकार हो गए। उसके बाद सभी भारतीय खिलाड़ियों का प्रैक्टिस मैच कैंसिल कर दिया गया और उन्हें टीम होटल में ही रहने के लिए कहा गया। मैच से एक दिन पहले सभी खिलाड़ियों की रिपोर्ट निगेटिव आई और ऐसा लगा कि मैच अपने तय शेड्यूल के मुताबिक होगा लेकिन आखिर में इसे कैंसिल करना पड़ा।

बीसीसीआई ने खिलाड़ियों की सुरक्षा को देखते हुए मैच किया रद्द

बीसीसीआई ने अपनी मीडिया रिलीज में कहा कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड और ईसीबी ने मैच कराने के लिए काफी चर्चा की लेकिन भारतीय टीम के कैम्प में कोरोना के मामलों को देखते हुए मजबूरन ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट को रद्द करना पड़ा। बीसीसीआई और ईसीबी के बीच मजबूत संबंधों के बदले बीसीसीआई ने रद्द किए गए टेस्ट मैच को दोबारा से कराने की पेशकश की है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...