Create
Notifications

रवि शास्त्री बन सकते हैं आईपीएल में प्रमुख टीम के कोच

रवि शास्त्री को अहमदाबाद टीम का कोच बनने का ऑफर मिला है
रवि शास्त्री को अहमदाबाद टीम का कोच बनने का ऑफर मिला है
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के वर्तमान कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) आगामी आईपीएल (IPL) सीजन में प्रमुख टीम के कोच की भूमिका में नजर आ सकते हैं। रवि शास्त्री का कार्यकाल टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है और इसके बाद वो आईपीएल में अहमदाबाद टीम के कोच बन सकते हैं।

रवि शास्त्री के अलावा भरत अरुण और आर श्रीधर को भी कोच बनाया जा सकता है। भरत अरुण इस वक्त भारतीय टीम के गेंदबाजी कोच हैं और आर श्रीधर फील्डिंग कोच हैं। इन सबका कार्यकाल भी भारतीय टीम के साथ टी20 वर्ल्ड कप के बाद खत्म हो रहा है।

रवि शास्त्री को आईपीएल में मिला कोच बनने का ऑफर

क्रिकबज्ज की रिपोर्ट के मुताबिक रवि शास्त्री को अहमदाबाद फ्रेंचाइजी ने हेड कोच का रोल ऑफर किया है और वो खुद आईपीएल टीम की कोचिंग करना चाहते हैं। हालांकि टी20 वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद ही वो इसको लेकर कोई फैसला लेंगे। अभी टी20 वर्ल्ड कप चल रहा है और वो अपना ध्यान भटकाना नहीं चाहते हैं। अगर वो इस ऑफर को स्वीकार कर लेते हैं तो भरत अरुण और आर श्रीधर भी कोचिंग स्टाफ का हिस्सा होंगे।

रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि अहमदाबाद बेस्ड फ्रेंचाइज के मालिक सीवीसी कैपिटल्स जल्द से जल्द इस डील को पूरा करना चाहते हैं क्योंकि वो शुरूआत से ही एक टीम कल्चर बनाना चाहते हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल के अगले सीजन से दो नई टीमें हिस्सा लेंगी और टीमों की कुल संख्या बढ़कर 10 हो जाएगी। संजीव गोयनका की कम्पनी RPGS ने लखनऊ टीम को खरीदने के लिए कुल 7090 करोड़ रूपये की बोली लगाई जो सबसे ज्यादा रही और उन्होंने इसमें बाजी मार ली। इसके बाद एक इंटरनेशनल इन्वेस्टमेंट फर्म CVC Capital ने 5625 करोड़ रूपये की बोली लगाते हुए दूसरी टीम के अधिकार हासिल किये।


Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now