Create
Notifications

रवि शास्त्री ने हिमाचल प्रदेश के विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब जीतने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

हिमाचल प्रदेश की टीम ट्रॉफी के साथ (Photo Credit - Harbhajan Singh Twitter)
हिमाचल प्रदेश की टीम ट्रॉफी के साथ (Photo Credit - Harbhajan Singh Twitter)
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने हिमाचल प्रदेश के विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) का अवॉर्ड जीतने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रवि शास्त्री ने कहा है कि हिमाचल की टीम में कोई भी सुपरस्टार नहीं था और इसके बावजूद उन्होंने कड़ी मेहनत के दम पर शानदार जीत हासिल की जो सभी के लिए एक प्रेरणा स्त्रोत है।

हिमाचल प्रदेश ने पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी का खिताब अपने नाम कर लिया है। हिमाचल प्रदेश ने खराब लाईट से प्रभावित विजय हजारे ट्रॉफी के फाइनल में तमिलनाडु को वीजेडी मेथड के तहत 11 रन से हरा दिया। तमिलनाडु की टीम 49.4 ओवर में 314 रन बनाकर आउट हुई। जवाब में हिमाचल ने 47.3 ओवर में 4 विकेट पर 299 रन बनाए और वीजेडी मेथड से 11 रन की जीत दर्ज की।

हिमाचल प्रदेश की टीम ने एक उदाहरण सेट किया है - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने 74वें पुलिस शील्ड टूर्नामेंट के पुरस्कार समारोह के दौरान हिमाचल प्रदेश की जबरदस्त जीत को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हिमाचल प्रदेश टीम की अगर बात करें तो उनके पास कोई भी सुपरस्टार प्लेयर नहीं है लेकिन अगर काम करने के तरीके की बात करें तो इससे पता चलता है कि अगर आप विनम्र हैं, कड़ी मेहनत करते हैं और सही जज्बे के साथ गेम खेलते हैं तो फिर बुलंदियों तक पहुंच सकते हैं। हिमाचल प्रदेश की टीम को सलाम है जिन्होंने इस टूर्नामेंट में एक के बाद एक कई अपसेट किए।

आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश ने पूरे टूर्नामेंट में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया और पहली बार विजय हजारे ट्रॉफी का टाइटल अपने नाम कर लिया। कोई भी इंटरनेशनल स्टार नहीं होने के बावजूद हिमाचल प्रदेश की टीम ने तमिलनाडु जैसी मजबूत टीम को मात देकर टाइटल अपने नाम किया।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...