रवि शास्त्री ने WTC फाइनल के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का किया चयन...आरसीबी के दो खिलाड़ियों को किया शामिल

Nitesh
India v Australia - 1st Test: Day 1
India v Australia - 1st Test: Day 1

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) के लिए भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की प्लेइंग इलेवन का चयन किया है। उन्होंने अपनी इस टीम में कई दिग्गज खिलाड़ियों को शामिल किया है। उन्होंने इस टीम में अजिंक्य रहाणे को भी जगह दी है, जिन्हें श्रेयस अय्यर की इंजरी के बाद टेस्ट टीम में शामिल किया गया था। इसके अलावा आरसीबी के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को भी प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 7 जून से 11 जून के बीच लंदन में खेला जाएगा। भारतीय टीम लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंची है, जबकि ऑस्ट्रेलिया पहली बार शिरकत करेगी। दोनों ही टीमों में कुछ जबरदस्त खिलाड़ी मौजूद हैं, इसी वजह से एक धमाकेदार फाइनल की उम्मीद की जा रही है।

रवि शास्त्री ने इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का चयन करते समय अजिंक्य रहाणे की काफी तारीफ की। उन्होंने आईसीसी रिव्यू शो में कहा "जिस तरह से रहाणे आईपीएल में गेंद को टाइम कर रहे थे और टी20 को एक अलग तरह से देख रहे थे वो काफी शानदार था। वो रनों पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, बल्कि कितनी गेंदें खेली हैं वो देख रहे हैं। उनका ध्यान स्ट्राइक रेट पर था।"

रवि शास्त्री के मुताबिक पिछली बार इंग्लैंड में भारतीय टीम ने अच्छा प्रदर्शन किया था क्योंकि टीम के पास जसप्रीत बुमराह भी थे और इस बार उनकी कमी इंडियन टीम को खल सकती है। उन्होंने टीम में शार्दुल ठाकुर को भी तेज गेंदबाज के तौर पर शामिल किया है।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए रवि शास्त्री की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्य रहाणे, रविंद्र जडेजा, केएस भरत (विकेटकीपर), शार्दुल ठाकुर, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now