Create

न्यूजीलैंड दौरे पर रवि शास्त्री इन चार खिलाड़ियों के परफॉर्मेंस से हुए प्रभावित

New Zealand v India - 2nd ODI
रवि शास्त्री इन चार खिलाड़ियों से काफी प्रभावित नजर आए

भारत और न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का समापन हो गया है। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को इस सीरीज में 1-0 से हार का सामना करना पड़ा। सीरीज के दो मैच बारिश की वजह से रद्द हो गए और एक मुकाबले में कीवी टीम ने जीत हासिल की और सीरीज उनके नाम रही। वहीं टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने बताया कि चार खिलाड़ी ऐसे रहे जिन्होंने इस श्रृखंला के दौरान उन्हें प्रभावित किया।

न्यूजीलैंड और भारत के बीच क्राइस्टचर्च वनडे मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया। पहले खेलते हुए भारतीय टीम 47.3 ओवर में 219 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई, जवाब में कीवी टीम ने 18 ओवर में 104/1 का स्कोर बना लिया था। इसके बाद बारिश आ गई और फिर खेल दोबारा संभव नहीं हो पाया। इस तरह न्यूजीलैंड ने 1-0 से सीरीज अपने नाम की। न्यूजीलैंड के टॉम लैथम को शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया।

रवि शास्त्री ने इन चार खिलाड़ियों की तारीफ की

भारत की तरफ से भी कई खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। इन प्लेयर्स को लेकर हेड कोच रवि शास्त्री ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है और उनकी काफी तारीफ की। उन्होंने कहा,

इस वनडे सीरीज से कई सारी पॉजिटिव चीजें निकलकर सामने आईं। श्रेयस अय्यर के पास मुश्किल परिस्थितियों में रन बनाने की क्षमता है। वॉशिंगटन सुंदर काफी जबरदस्त खिलाड़ी हैं। वहीं उमरान मलिक ने जिस तरह की गेंदबाजी की वो मुझे काफी पसंद आया। उनके पास काफी क्षमता है। इसके अलावा शुभमन गिल ने ओपनिंग करते हुए काफी पॉजिटिव इंटेंट दिखाया।

आपको बता दें कि कई खिलाड़ी ऐसे भी रहे जिनका परफॉर्मेंस इस सीरीज में अच्छा नहीं रहा। खासकर टीम की तरफ से गेंदबाजी काफी लचर रही और टीम के गेंदबाज नियमित अंतराल पर विकेट लेने में नाकाम रहे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment