Create

"मैं नहीं समझता कि भारतीय खिलाड़ी देश से पहले आईपीएल को रखते हैं"

भारतीय टीम के ऊपर टी20 वर्ल्ड कप के प्रदर्शन पर सवाल उठे थे
भारतीय टीम के ऊपर टी20 वर्ल्ड कप के प्रदर्शन पर सवाल उठे थे
reaction-emoji
Naveen Sharma

टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के टॉप चार से पहले बाहर होने के बाद फैन्स की नाराजगी देखने को मिली थी। ऐसा भी कहा गया था कि देश से ऊपर खिलाड़ी आईपीएल को रखते हैं। इस बीच रवि शास्त्री ने बयान दिया है। पूर्व भारतीय कोच शास्त्री ने कहा कि खिलाड़ी आईपीएल से पहले देश को रखते हैं।

इंडिया टुडे को दिए गए एक इंटरव्यू में शास्त्री ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं है। अन्यथा आपको पांच सालों में इस तरह का प्रदर्शन देखने को नहीं मिलता। देश के लिए खेलते समय आपका दिमाग नहीं है तो कौन सा मुर्ख है जो फ्रेंचाइजी के लिए खेलने को महत्व देगा।

शास्त्री ने कहा कि वे भारत के लिए खेल रहे हैं, आपके सीने पर वह बिल्ला है, जिसे दुनिया भर के अरबों लोग देखते हैं। आप अपने देश का प्रतिनिधित्व करने वाले 1।4 अरब लोगों के देश में 11 में से एक होने के लिए भाग्यशाली हैं। मैं नहीं कहूँगा कि खिलाड़ी देश से पहले आईपीएल को महत्व देते हैं। यह अप्रैल में रद्द हो गया था और सितम्बर-अक्टूबर में इसे आयोजित करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं था। मुझे नहीं लगता कि भविष्य में ऐसा होगा।

रवि शास्त्री ने कोच पद से हटने के बाद कही बातें कही है
रवि शास्त्री ने कोच पद से हटने के बाद कही बातें कही है

उल्लेखनीय है कि आईपीएल के तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए भारतीय टीम के प्रदर्शन में गिरावट दर्ज की गई थी। भारतीय टीम को पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में भी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा था। इससे उनके अभियान को तगड़ा झटका लगा और कयास लगाए जा रहे थे कि टीम इंडिया अब बाहर हो जाएगी। आगे ऐसा ही हुआ। नेट रन रेट बेहतर होने के बाद भी भारतीय टीम को शुरू के दो मैचों में मिली हार का खामियाजा भुगतना पड़ा। इसके बाद बाद फैन्स ने आईपीएल को निशाना बनाया।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...