Create
Notifications

रविंद्र जडेजा और अक्षर पटेल को लेकर रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान

अक्षर पटेल ने वनडे सीरीज में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी
अक्षर पटेल ने वनडे सीरीज में जबरदस्त बल्लेबाजी की थी
reaction-emoji
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दो ऑलराउंडर खिलाड़ियों रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और अक्षर पटेल (Axar Patel) को लेकर पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर ये दोनों प्लेयर इसी एप्रोच के साथ खेलते रहे तो टीम इंडिया का बैलेंस काफी शानदार हो जाएगा।

दरअसल अक्षर पटेल ने जिस तरह से वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में परफॉर्म किया था उसके लिए उनकी काफी तारीफ हुई थी। उन्होंने सिर्फ 35 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 64 रनों की पारी खेलकर टीम को जीत दिला दी थी। इससे पहले गेंदबाजी में भी उन्होंने एक विकेट लिया था। वहीं रविंद्र जडेजा की अगर बात करें तो वो बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों ही डिपार्टमेंट में अपना योगदान देते हैं।

जडेजा और अक्षर के पास बैटिंग में काफी टैलेंट है - रवि शास्त्री

रवि शास्त्री ने इन दोनों प्लेयर्स की काफी तारीफ की और कहा कि इनके पास काफी टैलेंट है। उन्होंने फैनकोड पर कमेंट्री के दौरान कहा 'जडेजा के अंदर काफी जबरदस्त सुधार हुआ है। उन्हें पता चल गया है कि उनकी काबिलियत क्या है। मेरे हिसाब से इस टूर पर अक्षर पटेल को भी ये एहसास हुआ कि वो अभी तक एक बल्लेबाज के तौर पर अपने टैलेंट के हिसाब से परफॉर्म नहीं कर पा रहे थे। इन दोनों ही खिलाड़ियों के पास बैटिंग में काफी टैलेंट है। अगर ये इसी तरह से खेलते रहे तो फिर इंडियन टीम को काफी बैलेंस प्रदान करेंगे।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम को आगे अब एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप खेलना है, ऐसे में ऑलराउंडर्स की भूमिका काफी अहम होने वाली है। हार्दिक पांड्या की वापसी के बाद टीम को और मजबूती मिली है। ऐसे में जडेजा और अक्षर पटेल के बल्लेबाजी की वजह से भी टीम का बैलेंस काफी शानदार हो सकता है। देखने वाली बात होगी कि आने वाले मुकाबलों में इनका प्रदर्शन कैसा रहता है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...