Create

वॉशिंगटन सुंदर को लेकर रवि शास्त्री की बड़ी प्रतिक्रिया

reaction-emoji
निरंजन

भारतीय टीम (Indian Team) के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने टीम के युवा खिलाड़ियों की जमकर तारीफ की है।। शास्त्री ने कहा है कि मैं भी इस उम्र में कुछ उसी तरह का था इसलिए मैं उनके साथ खुद को रिलेट कर पा रहा हूँ। रवि शास्त्री का मानना है कि एक गुण है यह है कि आप कभी भी युवाओं के उत्साह को गलत नहीं ले सकते। शास्त्री ने वॉशिंगटन सुंदर की बल्लेबाजी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

क्रिकबज से एक इंटरव्यू में बात करते हुए शास्त्री ने कहा कि जब मैं 21, 22 और 23 साल का था, तब मुझे भी ऐसी ही सफलता मिली थी। मेरे पास विदेश में शतक भी था इसलिए मैं इन लोगों से रिलेट कर सकता हूं। उन्होंने यह भी कहा किया युवाओं में उत्साह को गलत नहीं ले सकते। जब आप छोटे होते हैं, तो आप कोई बैगेज नहीं ले जाते, आप निडर होते हैं। यह केवल तब होता है जब बैगेज आता है और आप जानी पहचानी यूनिट बन जाते हैं और बाहर से दबाव आता है कि आपको हर समय प्रदर्शन करते रहना है।

वॉशिंगटन सुंदर के बारे में रवि शास्त्री का बयान

वॉशिंगटन सुंदर के बारे में शास्त्री ने कहा कि वॉशिंगटन में मेरे मुकाबले कहीं अधिक प्राकृतिक क्षमता है। उसे अपने राज्य के लिए शीर्ष चार में बल्लेबाजी करनी चाहिए। मेरे पास तमिलनाडु के किसी भी चयनकर्ता या कप्तान दिनेश कार्तिक के साथ यही एक शब्द हो सकता है। वह काफी अच्छा है। उन्हें वहां से रन मिल सकते हैं। वहीं, अगर वह अपनी गेंदबाजी पर ध्यान दे सकते हैं, तो भारत के पास बहुत नम्बर सिक्स बहुत बेहतर हो जाएगा। कोई ऐसा हो जो आपको 50, 60, 70 और फिर आपको 20 ओवर गेंदबाजी करवा सकता है। यह मेरी भूमिका थी और वह इसे और बेहतर कर सकते हैं।

गौरतलब है कि वॉशिंगटन सुंदर ने इंग्लैंड के खिलाफ काफी प्रभावित करने वाली बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। उन्होंने एक अंतिम टेस्ट मैच में नाबाद 96 रनों की पारी भी खेली थी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...