Create

रवि शास्त्री के मुताबिक जडेजा की बजाय इस खिलाड़ी को होना चाहिए था सीएसके का कप्तान

Nitesh
रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है (Photo Credit - IPLT20)
रविंद्र जडेजा की कप्तानी में सीएसके का परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है (Photo Credit - IPLT20)

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को आईपीएल 2022 (IPL) में मिल रही लगातार हार को लेकर टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि जडेजा को एम एस धोनी (MS Dhoni) के बाद कप्तान नहीं बनाना चाहिए था बल्कि फाफ डू प्लेसी को टीम में रिटेन करके उन्हें कप्तान बनाया जाना चाहिए था।

शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स को सनराइज़र्स हैदराबाद के खिलाफ आठ विकेट से हार का सामना करना और यह इस टीम की मौजूदा सीजन में चौथी हार थी। इस हार के साथ ही टीम अंक तालिका में सबसे नीचे पहुंच गयी है। आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ है, जब चेन्नई सुपर किंग्स को अपने शुरूआती चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा हो।

रविंद्र जडेजा की बजाय फाफ डू प्लेसी को सीएसके का कप्तान होना चाहिए था - रवि शास्त्री

रविंद्र जडेजा की कप्तानी में टीम को लगातार हार मिल रही है। एम एस धोनी के कप्तानी ना करने का असर टीम के परफॉर्मेंस पर भी दिख रहा है। वहीं रवि शास्त्री का कहना है कि जडेजा को पूरी तरह से अपने क्रिकेट पर फोकस करना चाहिए और फाफ डू प्लेसी को टीम का कप्तान होना चाहिए था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "मेरा ये मानना है कि जडेजा जैसे प्लेयर को अपने क्रिकेट पर फोकस करना चाहिए। अगर चेन्नई इस बारे में सोचती तो फाफ डू प्लेसी को जाने नहीं देती क्योंकि वो एक मैच विनर प्लेयर हैं और काफी सारा क्रिकेट खेल चुके हैं। अगर धोनी कप्तानी नहीं करना चाहते थे तो फाफ डू प्लेसी को कप्तान बनाना चाहिए था और जडेजा को एक प्लेयर के तौर पर खेलना चाहिए था। क्योंकि तब वो बिना किसी कप्तानी के दबाव के खुलकर खेल सकते थे।"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment