Create

रवि शास्त्री ने शेयर की 37 साल पहले प्लेयर ऑफ द सीरीज के रूप में मिली ऑडी कार की तस्वीर, लिखा स्पेशल कैप्शन

रवि शास्त्री ने शेयर की अपनी विंटेज कार की तस्वीर
रवि शास्त्री ने शेयर की अपनी विंटेज कार की तस्वीर

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने अपने खेलने के अंदाज से क्रिकेट फैंस को काफी ज्यादा खुशियां दी हैं। 1985 में कई देशों के बीच खेले गए बेंसन एंड हेज्स वर्ल्ड चैंपियनशिप में शास्त्री का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था और उनके ऑलराउंड खेल के कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द सीरीज चुना गया था। गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन करने वाले शास्त्री को ऑडी 100 कार गिफ्ट में दी गई थी। कार मिलने के बाद शास्त्री ने अपने साथी खिलाड़ियों के साथ मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में उसको खूब दौड़ाया था।

शास्त्री ने 37 साल पहले मिली उस कार को अपने फैंस के सामने दोबारा पेश किया है शास्त्री ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में गिफ्ट में मिली उस ऑडी कार की फोटो पोस्ट की है। शास्त्री की कार थाणे स्थित सुपर कार क्लब गैराज में खड़ी है उन्होंने अपनी कार को भारत की धरोहर बताया है।

आपको बता दें कि गौतम सिंघानिया द्वारा शुरू किए गए सुपर कार क्लब गैराज में विंटेज कार और बाइकों की देखरेख और मेंटेनेंस का काम किया जाता है। ऐसा प्रतीत होता है कि शास्त्री ने भी अपनी कार की मरम्मत करवाई है और हो सकता है कि आने वाले दिनों में वह इसे लेकर मुंबई की सड़कों पर निकलें।

शास्त्री के पास मौजूद हैं कई शानदार कारें

रवि शास्त्री कारों के दीवाने हैं और उनकी गैराज में दुनिया की सबसे बेहतरीन ब्रांड की कार खड़ी दिखाई देती हैं। शास्त्री के पास ऑडी के अलावा मर्सिडीज बेंज, फोर्ड और बीएमडब्ल्यू की गाड़ियां भी हैं। 2020 में शास्त्री ने ऑडी की एक कार खरीदी थी जिसका नाम उनके नाम के आधार पर ही रखा गया था। इस गाड़ी के मॉडल को ऑडी RS5 का नाम दिया गया है। यह गाड़ी मिलने के बाद शास्त्री ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था।

She is a beauty.Great set of wheels this #AudiRS5 💙🇮🇳 - @AudiIN https://t.co/lQT7unzGIw

वीडियो में वह अपनी नीली रंग की ऑडी कार के सामने खड़े दिखाई दे रहे थे उन्होंने कंपनी की तारीफ करते हुए कहा था कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि ऑडी जैसी कंपनी उनको उनके नाम के साथ वाली कार बना कर देगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment