Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News: एम एस धोनी की वापसी को लेकर रवि शास्त्री का बड़ा बयान, कहा आईपीएल तक इंतजार करें

SENIOR ANALYST
न्यूज़
26 Nov 2019, 15:41 IST

रवि शास्त्री और एम एस धोनी
रवि शास्त्री और एम एस धोनी

भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने एम एस धोनी की अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि लोगों को अटकलें लगाने की बजाया आईपीएल तक का इंतजार करना चाहिए। उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम लगभग तय हो जाएगी।

आईएनएस से खास बातचीत में रवि शास्त्री ने कहा कि ये निर्भर करता है कि वो कब खेलना शुरु करते हैं और आईपीएल में कैसे खेलते हैं। इसके अलावा दूसरे विकेटकीपर बल्लेबाजों का प्रदर्शन कैसा रहता है और उनकी विकेटकीपिंग कैसी रहती है, ये भी काफी मायने रखेगी। टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज से अब आईपीएल काफी अहम हो गया है। क्योंकि उसके बाद 15 सदस्यीय टीम लगभग पक्की हो जाएगी। रवि शास्त्री ने आगे कहा कि आईपीएल खत्म होने के बाद पता चल जाएगा कि कौन-कौन से खिलाड़ी टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा होंगे। मेरा कहना ये है कि अभी से अटकलें लगाने की बजाय आईपीएल तक का इंतजार किया जाए, क्योंकि उसके बाद ही पता चल सकेगा कि 17 सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी कौन से हैं।

ये भी पढ़ें: महेंद्र सिंह धोनी मार्च में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं

आपको बता दें कि एम एस धोनी काफी समय से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से दूर हैं। उन्होंने अपना आखिरी मैच वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, इसके बाद से ही वो मैदान से दूर रहे हैं। वर्ल्ड कप के बाद उनके संन्यास की अटकलें लगाई जा रही थीं लेकिन ना तो उन्होंने संन्यास लिया और ना ही कोई मैच भी खेला। ऐसे में सभी लोग ये कयास लगा रहे हैं कि धोनी कब तक वापसी कर सकते हैं। वहीं एक खबर ये भी है कि वो मार्च में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं। बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड और एशिया इलेवन और रेस्ट ऑफ द् वर्ल्ड के बीच दो टी20 मैचों की सीरीज आयोजित कर रहा है। उन्होंने बीसीसीआई को एक सूची भेजते हुए भारतीय खिलाड़ियों को अनुमति और उनकी उपलब्धता के बारे में पूछा है। इस लिस्ट में एम एस धोनी का भी नाम है।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...