Create
Notifications

विंबलडन में नोवाक जोकोविच का सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे रवि शास्त्री, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 3
Neeraj

विंबलडन 2022 (Wimbledon) अपने आखिरी दौर में पहुंच चुका है और इस बार के फाइनलिस्ट का नाम भी तय हो चुका है। बीती रात को ग्रैंड स्लैम का दूसरा सेमीफाइनल खेला गया था। यह मुकाबला नोवाक जोकोविच (Novak Djokovic) और कैमरन नॉरी (Cameron Norrie) के बीच खेला गया था। जोकोविच के इस बड़े मुकाबले को देखने के लिए पूर्व भारतीय दिग्गज क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) भी मौजूद थे।

Great to be back in Centre court on a scorching afternoon for what should be a humdinger. Joko vs Home boy. 🇷🇸 Djokovic vs Norrie 🇬🇧 #Wimbledon https://t.co/sLb9c85nyq

शास्त्री ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वह बीती रात सेंटर कोर्ट पर सेमीफाइनल मुकाबला देखने के लिए मौजूद थे। इस मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए जोकोविकच ने आठवीं बार विंबलडन फाइनल में अपनी जगह बनाई है। सेमीफाइनल मैच लगभग ढाई घंटे तक चला था और चौथे सेट में जोकोविच ने इसे अपने नाम किया था। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी को भी राफेल नडाल का मैच देखते हुए देखा गया था।

कमेंट्री में वापस लौट आए हैं रवि शास्त्री

लंबे समय तक भारतीय टीम का हेड कोच रहने के बाद शास्त्री ने वापस कमेंट्री में वापसी कर ली है। शास्त्री की आवाज को काफी पसंद किया जाता है और यही कारण है कि वह दोबारा इस बिजनेस में लौटे हैं। शास्त्री ने इस साल इंडियन प्रीमियर लीग के साथ कमेंट्री में वापसी की थी और फिलहाल इंग्लैंड में मौजूद हैं। वह इंग्लैंड और भारत के बीच चल रही सीरीज में स्काई स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे हैं।

भारतीय टीम के हेड कोच के रूप में शास्त्री का कार्यकाल काफी सफल रहा था और खास तौर से विदेश में टीम ने काफी शानदार प्रदर्शन किया था। हालांकि, आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीत पाना शास्त्री के कार्यकाल के निगेटिव प्वाइंट्स में से एक माना जाता है। भारत ने खास तौर से शास्त्री के अंडर टेस्ट क्रिकेट में गजब का प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया को उनके घर में दो बार सीरीज हराई थी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...