Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन और हर्शल गिब्स के बीच ट्विटर पर हुई तीकी नोंकझोंक

सावन गुप्ता

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी हर्शल गिब्स के बीच ट्विटर पर तीखी नोंकझोंक हुई। हर्शल गिब्स के एक मजाकिया कमेंट पर अश्विन ने मैच फिक्सिंग को लेकर गिब्स पर कमेंट किया। दरअसल रविचंद्रन अश्विन एक जूते के ब्रांड का प्रमोशन कर रहे थे और इसी को लेकर उन्होंने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि इस जूते को पहनकर दौड़ने में काफी आसानी होती है और ये काफी शानदार है। उनके इस ट्वीट पर हर्शल गिब्स ने कमेंट किया कि उम्मीद है कि अब आप तेज दौड़ पाएंगे।

गौरतलब है अश्विन मैदान पर उतने तेज नहीं हैं। गिब्स का ये कमेंट अश्विन को बुरा लग गया और उन्होंने गिब्स को उस मैच फिक्सिंग की याद दिला दी जिसमें गिब्स का नाम आया था। अश्विन ने ट्वीट किया ' निश्चित तौर पर मैं आपके जितना तेज नहीं हूं और ना ही आपके जितना भाग्यशाली हूं। लेकिन मेरा पास एक अच्छा दिमाग है जिससे मैं उस खेल को फिक्स नहीं करता हूं जिसकी वजह से मुझे खाना मिलता है'। गिब्स ने भी अश्विन के इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा ' वो तो बस मजाक कर रहे थे, इस पर और प्रतिक्रिया ना देना ही सही है'।

गिब्स के इस ट्वीट के बाद अश्विन को भी लगा कि उन्होंने कुछ ज्यादा बोल दिया है और उन्होंने फिर ट्वीट किया कि मेरा ट्वीट भी मजाक के तौर पर था।

गौरतलब है साल 2011 में मैच फिक्सिंग की घटना को लेकर क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने हर्शल गिब्स पर जुर्माना लगाया था और उनको सस्पेंड भी कर दिया था। मजाक-मजाक में दोनों खिलाड़ियों के बीच बात ज्यादा आगे बढ़ गई लेकिन अब दोनों ही खिलाड़ियों ने डैमेज कंट्रोल किया है और उम्मीद है कि ये मामला सुलझ जाएगा।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...