Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विकेट लेने पर बधाई देने पहुंचे रोहित शर्मा को रविचंद्रन अश्विन ने किया नज़रअंदाज़

Enter caption
Modified 10 Dec 2018, 17:00 IST
न्यूज़
Advertisement

एडिलेड में खेले गए पहले टेस्ट में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हर दिया है। दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया को शुरुआत से झटके लग रहे थे , जिससे भारत की जीत लगभग नज़र आ रही थी। ऑस्ट्रेलिया को दूसरी पारी में पहला झटका फिंच के रूप में लगा, फिंच को अश्विन ने चाय ब्रेक से ठीक पहले 11 रनों पर पवेलियन भेजने का काम किया। इसके बाद अश्विन ने ख्वाजा के रूप में अगला विकेट भी झटका लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई रोहित शर्मा पर तंज कसा रहा है।

दरअसल हुआ यूं कि टी ब्रेक के बाद अश्विन ने उस्मान ख्वाजा आउट किया। ख्वाजा आगे बढ़कर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में रोहित शर्मा को अपना कैच थमा बैठे। रोहित ने शानदार अंदाज में इस कैच को पकड़ ख्वाजा को चलता किया। वो टीम के स्कोर में महज़ 8 रनों का योगदान ही दे सके। इस विकेट के बाद मैदान पर मौजूद साथी खिलाड़ी अश्विन को बधाई देने पहुंचे। टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रोहित शर्मा भी अश्विन से हाथ मिलाने के लिए आगे आए, लेकिन अश्विन ने उन्हें नज़रअंदाज़ कर दिया। हालांकि ऐसा भी हो सकता है कि अश्विन ने उस समय रोहित के हाथों की ओर ध्यान ही ना दिया हो, लेकिन रोहित करीब 10 सेकंड तक अश्विन से हाथ मिलाने की कोशिश करते रहे। जब अश्विन की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई तो रोहित उनकी पीठ को थपथपाकर आगे बढ़ गए। अब इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग रोहित शर्मा की टांग खींचने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

वहीं मैच की बात करें तो भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले गए इसटेस्ट में भारतीय टीम ने इतिहास रचते हुए ऑस्ट्रेलिया को 31 रन से हरा दिया। ऑस्ट्रेलिया 323 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 291 रन पर सिमट गई।

जरा हटके' सेक्शन की खबरों को पढ़ने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

Published 10 Dec 2018, 17:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit