Create

रविन्द्र जडेजा ने गलत नाम से पुकारने पर प्रशंसक पर नाराजगी जाहिर की

टेस्ट क्रिकेट में ऑलराउंडरों की सूची में दूसरे स्थान पर आए रविंद्र जडेजा ने अपने एक फैन पर गुस्सा जाहिर किया है। ट्विटर पर जडेजा ने इस बारे में जानकारी दी। उनके अनुसार किसी व्यक्ति ने उनका नाम गलत बोला है। भारतीय टीम के इतने लोकप्रिय क्रिकेटर को किसी ने गलत नाम से पुकारा यह जडेजा को पसंद नहीं आया।

रविंद्र जडेजा ने 34 टेस्ट और 136 वन-डे मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है। इसके अलावा उन्होंने 40 टी20 भी खेले हैं। गलत नाम से बुलाने पर जडेजा को थोड़ा गुस्सा जरुर आया है। उन्होंने बुधवार को ही अपना 29वां जन्मदिन मनाया है। अपनी नाराजगी उन्होंने ट्विटर के जरिये दर्शाई।

दिल्ली टेस्ट में गेंदबाजी के बाद जडेजा को किसी ने रविंद्र के बजाय अजय पुकारा। जडेजा ने ट्विटर पर लिखते हुए कहा कि कि पिछले मैच में गेंदबाजी के लिए मुझे किसी ने आकर कहा "अजय आपने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में देश के लिए 9 सालों तक खेलने के बाद भी लोग नाम से नहीं जानते।"

गौरतलब है कि टेस्ट क्रिकेट में कई मौकों पर भारतीय टीम के लिए जडेजा मैच जिताऊ खिलाड़ी साबित हुए हैं।टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 165 विकेट हैं। इसके अलावा वन-डे में उन्होंने 155 विकेट चटकाए हैं। टी20 क्रिकेट में उनके नाम 31 विकेट है। बल्ले से भी उन्होंने हाथ दिखाते हुए टेस्ट क्रिकेट में 1176 रन बनाए हैं। वन-डे में उन्होंने 1914 रन बनाए हैं और टी20 में 116 रन उनके नाम है।

उल्लेखनीय है कि अजय जडेजा भी भारतीय टीम के लिए खेल चुके हैं और जिस फैन ने भी रविन्द्र जडेजा को अजय जडेजा कहा होगा वो गलती से हुआ होगा। अजय जडेजा भी भारतीय क्रिकेट में एक बड़े खिलाड़ी के रूप में जाने जाते थे।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment