Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

एशिया कप 2018: रविन्द्र जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

FEATURED WRITER
न्यूज़
22 Sep 2018, 17:01 IST

जडेजा लम्बे समय बाद भारतीय वन-डे टीम में लौटे हैं
जडेजा लम्बे समय बाद भारतीय वन-डे टीम में लौटे हैं

लम्बे समय बाद भारतीय वन-डे टीम में वापसी कर बांग्लादेश के खिलाफ एशिया कप में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन करने वाले रविन्द्र जडेजा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने कहा की मुझे अपने खेल और कौशल में निखार लाने की जरुरत है तथा किसी को साबित नहीं करना है की मैं क्या कर सकता हूं। इसके अलावा पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर भी उन्होंने बयान दिया है।

मुकाबले के बाद पत्रकार वार्ता में इस भारतीय ऑलराउंडर ने कहा कि मेरे लिए यह वापसी कभी नहीं भूलने वाली है। इतने लम्बे समय तक मैं टीम से बाहर कभी नहीं रहा हूं। आगे उन्होंने कहा कि मुझे खुद को ही चुनौती देने की जरूरत है तथा किसी को यह साबित नहीं करना कि मैं क्या कर सकता हूं।

क्रिकेट के सभी विभागों में उम्दा खेल का प्रदर्शन करने वाले जडेजा ने यह भी कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले मैच में मौका मिलने पर वे बल्लेबाजी में भी हाथ दिखाएंगे। बांग्लादेश के खिलाफ मैच में मैन ऑफ़ द मैच मिलने के बाद जडेजा ने कहा कि मौका मिलने वाले हर मुकाबले में मैं अपनी छाप छोड़ना चाहता हूं।गौरतलब है कि एशिया कप के इस संस्करण में भारतीय टीम में पहली बार तीन स्पिनरों को मौका दिया गया। रविन्द्र जडेजा ने इसमें बाजी मारते हुए अपने 10 ओवरों में 29 रन देकर 4 बांग्लादेशी खिलाड़ियों को आउट किया और टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। भारतीय टीम को 174 रनों का मामूली लक्ष्य मिला जिसे उन्होंने 8 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। भारत के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने लगातार दूसरा अर्धशतक जड़ते हुए नाबाद 83 रनों की पारी खेली। सुपर फोर में टीम इंडिया ने पहले मैच में पहली जीत दर्ज पर आगे का रास्ता थोड़ा आसान बनाया है। सुपर फोर में टॉप 2 पर रहने वाली टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। बांग्लादेश के लिए राहें कठिन हो गई है।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...