Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

क्रिकेट न्यूज:  पुलवामा हमले पर मोहम्मद शमी ने कहा "मैं अपने देश के लिये लड़ने के लिए भी तैयार हूं"

  • इस क्रिकेटर ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज हम शहीदों के लिए जीतेंगे
Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 21 Feb 2019, 19:16 IST

Aके

14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले में 40 से अधिक सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे। भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पुलवामा हमले को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस हमले की निंदा की है और अपने देश के साथ खड़े होने की बात की है।

दायें हाथ के तेज गेंदबाज शमी ने इंडिया टुडे को दिए एक साक्षत्कार में कहा है कि," हमें पुलवामा हमले को कभी नहीं भूलना चाहिए। हमें अपने बहादुर सैनिकों की शहादत को कभी नहीं भूलना चाहिए जिन्होंने देश के लिए, और हमारे लिए अपना जीवन लगा दिया।"

इससे पहले कई भारतीय क्रिकेटरों ने इस हमले की निंदा की थीं और शहीद हुए सैनिको के लिए सहायता राशि जुटाई थी। मोहम्मद शमी ने भी शहीदों के परिवार की मदद की अपील की। उन्होंने कहा कि,"मैं सैनिकों की शहादत का ऋणी हूँ और शहीदों के परिवारों की आर्थिक मदद करना चाहता हूँ । मेरे विचार में, अभी हर भारतीय को हमारी सेनाओं के समर्थन में आगे आना चाहिए। उन्होंने हमारे लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया और हमें उनकी मदद करने के लिए दो बार भी नहीं सोचना चाहिए।"

तेज गेंदबाज ने इंडिया टुडे से कहा कि "मैं गुस्से से भर गया हूं और इन हमलों ने मुझे आक्रोशित किया है। मुझे नहीं लगता कि हमारे देश में कोई भी ऐसा होगा जो आक्रोशित महसूस नहीं कर रहा हो। मेरे विचार हमारे सैनिकों के परिवारों के साथ हैं। मैं अपने देश के लिए लड़ने के लिए तैयार हूं और कोई भारतीय इस लड़ाई से पीछे नहीं हट सकता। मैं किसी भी घटना का सामना करने के लिए तैयार हूं।"

उन्होंने आगामी एकदिवसीय सीरीज को शहीदों को समर्पित करने की बात कही। उन्होंने कहा कि," मै विचार कर रहा हूँ कि अगर हम घर पर, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी सीरीज जीतते हैं, तो यह इन शहीदों को समर्पित होना चाहिए। मैं व्यक्तिगत रूप से उनके लिए यह जीतना चाहता हूं।"

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 20 Feb 2019, 12:47 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit