Create

सुरेश रैना के आईपीएल से बाहर होने का बड़ा कारण सामने आया

सुरेश रैना
सुरेश रैना

सुरेश रैना आईपीएल छोड़कर भारत लौट चुके हैं। उनके आईपीएल से बाहर होने के पीछे व्यक्तिगत कारण बताए गए थे। सुरेश रैना के परिवार के अहम सदस्यों पर हमला हुआ है। पठानकोट में सुरेश रैना की बुआ और फूफा रहते हैं। खबरों के अनुसार सुरेश रैना के फूफा पर गाँव थरियाल के लुटेरों ने हमला किया। रोड से किये इस हमले में सुरेश रैना के फूफा की मौत हो गई। यह वारदात 19-20 अगस्त की रात को हुई थी।

लुटेरों ने सुरेश रैना की बुआ और फुफेरे भाइयों पर भी हमला किया था। सुरेश रैना की बुआ और फुफेरे भाई की हालत गंभीर बनी हुई है। एक फुफेरा भाई और फूफा की मां अस्पताल से ठीक होकर घर लौट चुके हैं। पुलिस के अनुसार हमलावरों ने सुरेश रैना के परिवार के इन अहम सदस्यों पर बेसबॉल बैट और रॉड से हमला किया था। बताया जा रहा है कि इस हमले के कारण ही सुरेश रैना ने आईपीएल का यह सीजन छोड़ दिया है। चेन्नई सुपरकिंग्स ने ट्वीट करते हुए पारिवारिक कारणों का हवाला दिया था लेकिन असली वजह अब सामने आई है।

यह भी पढ़ें:2 बल्लेबाज जो आईपीएल मैच में नाबाद 99 रन बनाकर लौटे

सुरेश रैना के कारण पुलिस पर दबाव

पुलिस को शायद पहले इस हमले के पीड़ितों का सुरेश रैना के साथ रिश्ते के बारे में पता नहीं था। अब उन्हें जब पता चला है तो जांच का दबाव बढ़ गया है। पुलिस ने माना भी है कि उन्हें सुरेश रैना के बारे में मालूम नहीं था लेकिन हर व्यक्ति हमारे लिए अहम है इसलिए हम जांच सब मामलों में करते हैं।

सुरेश रैना
सुरेश रैना

लुटेरों ने सुरेश रैना की बुआ के घर पर हमला करने के अलावा जेवरात, नकदी और अन्य चीजें चुराकर भी ले गए। सुबह तक सब घायल थे और इस दौरान सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार की मौत हो गई थी। सुरेश रैना ने इस कठिन घड़ी में खुद को परिवार से जोड़ने का निर्णय लिया और चेन्नई सुपरकिंग्स ने भी उन्हें पूरा सपोर्ट किया है। इतनी बड़ी घटना होने के कारण ही सुरेश रैना ने अचानक आईपीएल छोड़ दिया। साधारण सी किसी बात के लिए शायद वह खेल को नहीं छोड़ते।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment