श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में शिखर धवन के नहीं खेलने का कारण सामने आया

श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता टेस्ट के बाद टीम से रिलीज किये शिखर धवन ने अपनी बहन की शादी की वजह से यह फैसला लिया था। यही वजह रही कि उन्हें नागपुर टेस्ट में खेलते हुए नहीं देखा गया और उनकी जगह मुरली विजय को अंतिम ग्यारह में जगह दी गई। मुरली और केएल राहुल ने भारतीय पारी की शुरुआत की।

भारतीय टीम ने जब पहले दिन नागपुर में दूसरे टेस्ट की शुरुआत की, ठीक उसी समय शिखर धवन दिल्ली में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ बहन की शादी में शामिल हुए थे। शिखर धवन ने इससे सम्बन्धित एक फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट की और जानकारी दी।

शिखर धवन ने कोलकाता टेस्ट की दूसरी पारी में 94 रन बनाए थे और मैच के बाद उन्हें अगले टेस्ट की टीम से रिलीज कर दिया गया था। धवन ने उस समय व्यक्तिगत कारणों से टीम से बाहर जाने का निर्णय लिया था। इसके बाद मुरली विजय को टीम में शामिल किया गया था। भुवनेश्वर कुमार को भी उनकी शादी के चलते टीम से रिलीज किया गया गई। उन्होंने अपनी बचपन की दोस्त नूपुर नागर के साथ गुरुवार को सात फेरे लिये। धवन की अनुपस्थिति के बारे में पहले किसी प्रकार का खुलासा नहीं हो पाया था। धवन ने अपनी पत्नी और बच्चों के साथ फोटो पोस्ट की और उसमें शादी में शामिल होने के बारे में लिखा, इस शादी में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही आमंत्रित थे।

केएल राहुल को नागपुर टेस्ट की पहली पारी में फ्लॉप होते हुए देखा गया है, वहीँ मुरली विजय नागपुर टेस्ट में बेहतरीन पारी खेल चुके हैं इसलिए यह देखना भी दिलचस्प होगा कि दिल्ली में होने वाले अंतिम टेस्ट में धवन और विजय पारी की शुरुआत के लिए आते हैं या नहीं। बहरहाल अभी दूसरे टेस्ट मैच का परिणाम देखना भी काफी मजेदार रहने वाला है।

Congrats to my sister and Bason for getting married. Welcome to the club and God bless them @ba_son15 @aesha.dhawan5

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on

Edited by Staff Editor