चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग ने दिया बड़ा बयान, लगातार दो मैच हारने को लेकर दी प्रतिक्रिया

दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Photo Credit - IPLT20)
दिल्ली कैपिटल्स की टीम (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2024 (IPL) का 13वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपर किंग्स (DC vs CSK) के बीच खेला जाएगा। इस मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स काफी अच्छी टीम है लेकिन उन्हें दिल्ली कैपिटल्स पर भरोसा है कि वो इस मैच में पूरे 40 ओवरों तक बेहतर खेल दिखाएंगे और मुकाबले को अपने नाम करेंगे।

दरअसल दिल्ली कैपिटल्स की शुरुआत आईपीएल 2024 में अभी तक अच्छी नहीं रही है। टीम को अपने दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में उन्हें अपनी पहली जीत की तलाश है। हालांकि उनका मुकाबला अब चेन्नई सुपर किंग्स से है जो लगातार दो मैच जीतकर आ रहे हैं। ऐसे में ये चुनौती दिल्ली के लिए काफी बड़ी रहने वाली है कि वो किस तरह से वापसी करते हैं।

CSK के खिलाफ हमें जीत का भरोसा है - रिकी पोंटिंग

मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिकी पोंटिंग ने दिल्ली कैपिटल्स टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

हम अपने पहले दोनों ही मैच आसानी से जीत सकते थे। हालांकि इशांत शर्मा के चोटिल हो जाने की वजह से हमें काफी नुकसान हुआ। वहीं दूसरे मैच के दौरान गेंदबाजी में हमने काफी रन दे दिए थे। हालांकि हमें पूरा भरोसा है कि चेन्नई सुपर किंग्स जैसी बेहतरीन टीम के खिलाफ हम वापसी करने में कामयाब रहेंगे। हमें इसके लिए 40 ओवरों तक अपनी बेस्ट क्रिकेट खेलनी होगी। आईपीएल काफी लंबा टूर्नामेंट है और अभी कई मैच बाकी हैं। हालांकि आप बिल्कुल ये नहीं चाहते हैं कि आपकी शुरुआत धीमी रहे। अभी भी हमें 12 मैच खेलने हैं और मुझे पूरा यकीन है कि इस मुकाबले में हम काफी पॉजिटिव इंटेंट के साथ खेलेंगे।

आपको बता दें कि दो लगातार हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स अंक तालिका में 9वें पायदान पर है और उन्हें पहली जीत की सख्त जरुरत है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता