Create
Notifications

आईपीएल का ऐलान होने के बाद रिकी पोंटिंग का बड़ा बयान

निरंजन

आईपीएल (IPL) की तारीखों का ऐलान होने के बाद फैन्स के चेहरे पर ख़ुशी होने के साथ ही कोचिंग स्टाफ भी काम पर लगने की तैयारी में हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान और दिल्ली कैपिटल्स के मेंटर रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने भी प्रतिक्रिया देते हुए टीम के साथ जुड़ने की उत्सुकता जताई है। पोंटिंग ने अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन से कुछ विकेट की उम्मीद भी जताई है।

अपने ट्विटर हैंडल पर रिकी पोंटिंग ने लिखा कि दिल्ली कैपिटल्स से जुड़कर काम करने के लिए अब और इन्तजार नहीं कर सकता। आशा करता हूँ कि पिछले महीने सभी विकेट लेने के बाद अक्षर पटेल और रविचन्द्रन अश्विन में कुछ विकेट बचे हुए हैं। इसके अलावा पोंटिंग ने ऋषभ पन्त के बल्ले से भी कुछ और रन निकलने की उम्मीद जताई।

पिछली बार दिल्ली कैपिटल्स की टीम बेहतर रही थी

आईपीएल का पिछला सीजन यूएई में खेला गया था और उसमें दिल्ली कैपिटल्स ने धाकड़ खेल दिखाया था। दिल्ली की टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था और वहां उन्हें मुंबई इंडियंस जैसी बड़ी टीम के खिलाफ पराजय का सामना करना पड़ा था।

दिल्ली कैपिटल्स में इस बार स्टीव स्मिथ को भी शामिल किया गया है। इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में दिल्ली कैपिटल्स से खेलने वाले ऋषभ पन्त, रविचंद्रन अश्विन और अक्षर पटेल ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था। तीनों ने अपने क्षेत्र में धाकड़ खेल के दम पर भारतीय टीम को सीरीज में जीत दर्ज करने में मदद की थी।

इस बार आईपीएल सिर्फ छह मैदानों पर ही खेला जाएगा। उनमें अहमदाबाद के अलावा मुंबई, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता और दिल्ली का नाम शामिल है। कोरोना वायरस को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है। खिलाड़ी बायो बबल में रहते हुए ही खेलेंगे और सभी नियमों का पालन पिछले साल की तरह इस बार भी करने होंगे।


Edited by निरंजन

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...