चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में क्या खेलेंगे पृथ्वी शॉ ? कोच रिकी पोंटिंग ने दिया ये बड़ा अपडेट

रिकी पोंटिग ने पृथ्वी शॉ को लेकर दी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)
रिकी पोंटिग ने पृथ्वी शॉ को लेकर दी प्रतिक्रिया (Photo Credit - IPLT20)

युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले में खेलने को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि पृथ्वी शॉ प्लेइंग इलेवन में वापसी के लिए काफी कड़ी मेहनत कर रहे हैं और टीम कॉम्बिनेशन की वजह से अभी तक उन्हें नहीं खिलाया गया है।

पृथ्वी शॉ को अभी तक दिल्ली कैपिटल्स के दोनों ही मैचों में खेलने का मौका नहीं मिला है। इसकी बजाय रिकी भुई को दिल्ली कैपिटल्स ने प्लेइंग इलेवन में शामिल किया है लेकिन उनका प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा है। रिकी भुई पंजाब किंग्स के खिलाफ 3 ही रन बना पाए थे और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए।

पृथ्वी शॉ वापसी की पूरी कोशिश कर रहे हैं - रिकी पोंटिंग

दिल्ली की टीम अब चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना अगला मैच खेलेगी। इस मुकाबले से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिकी पोंटिंग ने पृथ्वी शॉ को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने युवा बल्लेबाज को लेकर कहा,

निश्चित तौर पर पृथ्वी शॉ वापसी के लिए काफी प्रयास रहे हैं। पिछले कुछ हफ्ते से उन्होंने कड़ी मेहनत की है। हमारी टीम का कॉम्बिनेशन पहले मैच में ऐसा था कि उन्हें नहीं खिलाया जा सका। एनरिक नॉर्ट्जे नहीं थे तो इसीलिए हमने चार विदेशी बल्लेबाजों को खिलाया था। इसी वजह से मिचेल मार्श से हमने ओपन कराया और पृथ्वी शॉ को बाहर बैठना पड़ा। हम पृथ्वी शॉ के ऊपर काफी करीब से निगाह रख रहे हैं कि वो नेट्स में कैसा खेलते हैं। अगर वो आज सबको प्रभावित करते हैं तो निश्चित तौर पर हम उनका सेलेक्शन करेंगे।

आपको बता दें कि इससे पहले SRH के पूर्व कोच टॉम मूडी ने पृथ्वी शॉ को नहीं खिलाने पर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि पृथ्वी शॉ जैसा इंटरनेशनल खिलाड़ी दिल्ली के डगआउट में बैठा है लेकिन इसके बावजूद उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता