Create

रिकी पोंटिंग ने बताया कि वो कौन सी बात है जो वो शेन वॉर्न को नहीं कह पाए थे और इसका उन्हें हमेशा दुख रहेगा

Cricket Australia Bushfire Relief Announcement
Cricket Australia Bushfire Relief Announcement
reaction-emoji
Nitesh

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज कप्तान रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) महान स्पिनर शेन वॉर्न (Shane Warne) के निधन से काफी दुखी हैं। उन्होंने बताया कि वो कौन सी ऐसी बात है जो वो शेन वॉर्न को नहीं कह पाए और इसका मलाल उन्हें जिंदगी भर रहेगा।

शेन वॉर्न का शुक्रवार को 52 साल की उम्र में संदिग्ध रूप से दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके निधन की खबर सुनकर वर्ल्ड क्रिकेट सदमे में है। उनके काफी करीब रहे रिकी पोंटिंग अभी भी इस सदमे से नहीं उबर पाए हैं। रिकी पोंटिंग की कप्तानी में शेन वॉर्न ने कई यादगार परफॉर्मेंस दिए थे और इसी वजह से पोंटिंग का वॉर्न से काफी खास लगाव था।

मैं शेन वॉर्न से यही कहता कि "मैं तुमसे काफी प्यार करता हूं" - रिकी पोंटिंग

आईसीसी रिव्यू के हालिया संस्करण में बातचीत के दौरान रिकी पोंटिंग से पूछा गया कि अगर उन्हें शेन वॉर्न से आखिरी बार बात करने का मौका मिलता तो वो उनको क्या कहते। इस सवाल का जवाब देते समय रिकी पोंटिंग भावुक हो गए।

उन्होंने कहा "मैं वॉर्न से यही कहता कि मैं तुम्हें काफी प्यार करता हूं। मैं ये बात उनसे नहीं कह पाया। शायद मैं ये उनको बता पाता।"

इससे पहले रिकी पोंटिंग ने ये बताया था कि जब उन्होंने ये खबर सुनी थी तो बिल्कुल सन्न रह गए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी विश्वास नहीं हुआ। पोंटिंग ने कहा, "मुझे इस खबर पर विश्वास करने के लिए कई घंटे लगे। वो मेरे जीवन का एक अहम हिस्सा थे। इतने सालों तक हमने कई यादगार लम्हे बनाए थे। ऑस्ट्रेलिया का हर एक युवा क्रिकेटर उनकी तरह एक बोल्ड लेग स्पिनर बनना चाहता था। मैंने उनसे बेहतर चुनौतीपूर्ण गेंदबाज नहीं देखा। उन्होंने स्पिन गेंदबाजी में एक नई तरह की क्रांति लाई थी।"


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...