चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग ने सुरेश रैना को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

सुरेश रैना
सुरेश रैना

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ मुकाबले से पहले दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुरेश रैना ने पिछले सीजन निजी कारणों से आईपीएल (IPL) से अपना नाम वापस ले लिया था लेकिन इस सीजन वो खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

सुरेश रैना के पिछले सीजन नहीं खेलने का खामियाजा चेन्नई सुपर किंग्स को भुगतना पड़ा था। टीम का परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा और पहली बार वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए। सीएसके की टीम सातवें पायदान पर रही थी।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर दिया बड़ा बयान, खुद से पहले बैटिंग करने को लेकर प्रतिक्रिया

सुरेश रैना को लेकर रिकी पोंटिंग का बयान

सीएसके के खिलाफ मुकाबले से पहले दिल्ली कैपिटल्स के कोच ने सुरेश रैना को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीमों में से एक है। उनके पास महान कप्तान है और टीम भी जबरदस्त है। सीएसके ने लगातार बेहतरीन क्रिकेट खेला है। पिछला सीजन उनके लिए अच्छा नहीं रहा था और मेरे हिसाब से सुरेश रैना के नहीं होने से काफी फर्क पड़ा था। वो इस सीजन टीम में वापस आ गए हैं और ऐसा लग रहा है कि उनकी नई साइनिंग हुई है। पिछले सीजन चेन्नई सुपर किंग्स को सुरेश रैना की कमी साफतौर पर खली थी।

अगर पिछले सीजन के परफॉर्मेंस को देखें तो दिल्ली कैपिटल्स की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ फेवरिट दिख रही है। हालांकि सीएसके को कम करके आंकना बड़ी गलती होगी। एम एस धोनी पिछले साल की नाकामियों को भुलाकर जरुर इस बार टाइटल अपने नाम करना चाहेंगे और जीत से आगाज करने की कोशिश करेंगे।

ये भी पढ़ें: देवदत्त पडिक्कल को लेकर कई टीमों ने जताई नाराजगी, बड़ी वजह आई सामने

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now