सारा तेंदुलकर और सारा अली खान के बाद अब 9 साल बड़ी एक्ट्रेस से जुड़ा शुभमन गिल का नाम, शादी की भी चर्चा; जानें पूरा सच

सारा तेंदुलकर के बाद रिद्धिमा पंडित से भी जुड़ा शुभमन गिल का नाम
सारा तेंदुलकर के बाद रिद्धिमा पंडित से भी जुड़ा शुभमन गिल का नाम

Ridhima Pandit On Shubman Gill Wedding Rumours : भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल और टेलीविजन अभिनेत्री रिद्धिमा पंडित की कथित शादी की खबरें हाल ही में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। इस खबर ने दोनों के प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा कर दिया था। हालांकि अब रिद्धिमा पंडित ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इन खबरों का खंडन किया है। रिद्धिमा ने साफतौर पर कहा है कि उनके और शुभमन गिल के बीच कोई भी रोमांटिक रिश्ता नहीं है और न ही उनकी शादी की कोई योजना है।

रिद्धिमा पंडित ने बताई सच्चाई

टेली चक्कर की रिपोर्ट के अनुसार, 'रिद्धिमा पंडित ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो पोस्ट कर कहा, मैं जनर्लिस्ट के बहुत सारे कॉल्स से सुबह जागी, ऐसा होता नहीं है। सब मेरी शादी के बारे में पूछ रहे थे, लेकिन मैं किससे शादी कर रही हूं? आखिर किससे? अगर मेरी लाइफ में कुछ महत्वपूर्ण हो रहा है तो मैं खुद आपको बताउंगी। फिलहाल इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।'

अफवाहों में क्या था ?

मीडिया रिपोर्ट्स ये कहा गया था कि ये शादी दिसंबर 2024 में जयपुर, राजस्थान में हो सकती है और शुभमन और रिद्धिमा अपनी शादी को गुप्त रखना चाहते हैं। इसके अलावा, कुछ रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कथित शादी में किसी भी फोन और मीडिया कवरेज की अनुमति नहीं होगी।

कौन हैं रिद्धिमा पंडित?

रिद्धिमा पंडित एक भारतीय अभिनेत्री और मॉडल हैं, जो टीवी शो "बहू हमारी रजनी कांत" में रजनी की भूमिका के लिए जानी जाती हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने "खतरों के खिलाड़ी 9" जैसे रियलिटी शो में भी काम किया है और सेकंड रनर अप रहीं। उन्होंने बिग बॉस ओटीटी में भी हिस्सा लिया था, हालांकि, उनका सफर छोटा रहा। इसके बाद रिद्धिमा पंडित ने ओटीटी स्पेस में कदम रखा और "यो के हुआ ब्रो" नामक सीरीज का हिस्सा रही हैं। उन्होंने राघव जुयाल के साथ "डांस प्लस" रियलिटी शो को भी होस्ट किया था।

आपको बता दें कि शुभमन गिल का नाम इससे पहले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान के साथ भी जुड़ चुका है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now