Create
Notifications

आईपीएल में ऊँची बोली लगने को लेकर रिले मेरेडिथ का बयान

ANALYST
Modified 19 Feb 2021
न्यूज़

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज रिले मेरेडिथ (Riley Meredith) को गुरुवार को पंजाब किंग्स ने आईपीएल (IPL) 8 करोड़ रुपये में खरीदा और इस बड़ी राशि को लेकर रिले मेरेडिथ का बयान भी आया है। रिले मेरेडिथ को इतनी बड़ी राशि में खरीदे जाने की उम्मीद नहीं थी। 24 वर्षीय पेसर पिछली बार 40 लाख की बेस प्राइस निर्धारित करने के बाद अनसोल्ड हो गए थे। जब उन्होंने इस बार अपने बेस प्राइस को उसी राशि के आसपास सेट किया, तो उन्होंने एक या दो बार बिड लगने की उम्मीद की थी। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बीच एक द्वंद्व युद्ध चल रहा था, बाद में 8 करोड़ रुपये में पेसर को खरीदने की प्रक्रिया पूरी हुई थी।

यह वास्तव में बहुत ऊपर था, बहुत ज्यादा जाने की उम्मीद नहीं थी। एक बोली या दो के लिए उम्मीद थी। यह थोड़ा नियंत्रण से बाहर हो गया, सौभाग्य से टीमों के एक जोड़े ने बोली लगाने के लिए बहुत कुछ किया है और यह उस ऊँचा जाने के लिए उद्भूत रहा। मेरेडिथ ने यह भी कहा कि वह जानते थे कि तेज गेंदबाजों की मांग थी और अच्छी कीमत की उम्मीद थी।

रिले मेरेडिथ का बयान

एक वीडियो में मेरेडिथ ने कहा कि इस साल तेज गेंदबाजों की मांग के बारे में नीलामी से पहले कुछ बात हुई थी। यह फ्रेंचाइजी में नहीं होने का अच्छा समय था। सही जगह, सही समय का। थोड़ा यकीन है कि यह सीखने की अवस्था होगी। और दोनों हाथों से इसे लपकने की उम्मीद कर रहा था।

गौरतलब है कि दिल्ली की टीम ने भी मेरेडिथ के लिए बोली लगाई थी लेकिन पंजाब ने बोली लगाना जारी रखते हुए मेरेडिथ को अपनी टीम में शामिल करा लिया। दिल्ली ने बाद में बोली लगाना उचित नहीं समझा। बिग बैश लीग में मेरेडिथ होबार्ट हरिकैंस की तरफ से खेलते हैं।

Published 19 Feb 2021
IPL
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now