रिंकू सिंह ने दूसरे टी20 में धुआंधार पारी खेलने के बाद मांगी माफी, चौंकाने वाली वजह आई सामने

रिंकू सिंह ने अपने छक्के से तोड़ा शीशा
रिंकू सिंह ने अपने छक्के से तोड़ा शीशा

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) का जबरदस्त प्रदर्शन लगातार जारी है। उन्होंने साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 मुकाबले में भी काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया और काफी धुआंधार पारी खेली। हालांकि रिंकू सिंह ने इस मैच के दौरान एक ऐसा शॉट खेला, जिसकी वजह से मीडिया बॉक्स का शीशा टूट गया और रिंकू सिंह ने मैच के बाद इसके लिए माफी भी मांग ली।

टीम इंडिया भले ही साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरा टी20 मुकाबला हार गई लेकिन रिंकू सिंह ने काफी बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने सिर्फ 39 गेंद पर नाबाद 68 रन बनाकर टीम को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। अपनी इस पारी के दौरान रिंकू सिंह ने 9 चौके और 2 छक्के लगाए।

साउथ अफ्रीका की तरफ से पारी का 19वां ओवर एडेन मार्करम डाला। उनके ओवर की पांचवीं गेंद पर रिंकू ने लॉन्ग-ऑन के ऊपर से एक जबरदस्त शॉट खेलते हुए छक्का लगाया। इसके बाद आखिरी गेंद पर सीधे बल्ले से सामने की तरफ छक्का लगाया। इस दौरान गेंद सीधा जाकर प्रेस बॉक्स के शीशे टकराई, जिससे उसमें दरार पड़ गई।

मुझे नहीं पता था कि उस छक्के से ग्लास टूट गया है - रिंकू सिंह

हालांकि मैच के बाद रिंकू सिंह ने इसके लिए माफी भी मांग ली। बीसीसीआई ने एक्स पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें रिंकू सिंह माफी मांगते हुए दिख रहे हैं। उन्होंने कहा,

जब मैंने वो छक्का लगाया तो मुझे नहीं पता था कि उससे ग्लास टूट गया है। मुझे अभी इस बारे में पता चला और उसके लिए माफी चाहता हूं।

आपको बता दें कि रिंकू सिंह ने अपने इंटरनेशनल डेब्यू के बाद से ही अपनी खतरनाक बल्लेबाजी से फैंस और टीम मैनेजमेंट को काफी प्रभावित किया है। दूसरे टी20 में उन्होंने जिस अंदाज में बल्लेबाजी की, उसे देखकर यह बिल्कुल नहीं लग रहा था कि वह पहली बार दक्षिण अफ्रीका की पिच पर खेलने उतरे हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता