भारतीय टीम में अपना चयन होने पर रिंकू सिंह ने दी ये अहम प्रतिक्रिया, सिर्फ एक शब्द में कही बड़ी बात

रिंकू सिंह ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था
रिंकू सिंह ने आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन किया था

एशियन गेम्स (Asian Games) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) का ऐलान हो गया है और ऋतुराज गायकवाड़ की अगुवाई में एक युवा टीम का चयन किया गया है। वर्ल्ड कप को देखते हुए सीनियर प्लेयर्स को इस टीम में जगह नहीं दी गई है। रिंकू सिंह का भी चयन एशियन गेम्स टीम में हुआ है और अपने सेलेक्शन से वो काफी खुश हैं। रिंकू सिंह ने टीम में चुने जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

रिंकू सिंह ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से आईपीएल 2023 के दौरान काफी सुर्खियां बटोरी थी। उन्होंने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच में पांच गेंद पर लगातार पांच छक्के लगाकर मैच जिताने का कारनामा किया था। इसके बाद वो वर्ल्ड क्रिकेट में चर्चा का विषय बन गए थे। इसके अलावा भी रिंकू सिंह ने केकेआर के लिए कई जबरदस्त पारियां खेली थी।

रिंकू सिंह को काफी समय से भारतीय टीम में शामिल किए जाने की मांग हो रही थी। वेस्टइंडीज टूर के लिए जब उनका चयन टी20 टीम में नहीं हुआ था तो काफी सवाल उठे थे। इसके बाद खबरें आईं कि उन्हें आयरलैंड टूर के लिए टीम में सेलेक्ट किया जाएगा। हालांकि अब रिंकू सिंह को एशियन गेम्स के लिए टीम इंडिया में सेलेक्ट कर लिया गया है।

रिंकू सिंह ने टीम में अपने सेलेक्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया

रिंकू सिंह ने सोशल मीडिया पर इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी। केकेआर टीम ने रिंकू सिंह की दो तस्वीर शेयर की। एक तस्वीर में रिंकू सिंह केकेआर की जर्सी में हैं और दूसरी तस्वीर में वो टीम इंडिया की जर्सी में हैं। इस पर रिंकू सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया दी और लिखा "आखिरकार"।

रिंकू सिंह का भारतीय टीम में चयन
रिंकू सिंह का भारतीय टीम में चयन

एशियन गेम्स के लिए भारत की युवा टीम इस प्रकार है।

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे, प्रभसिमरन सिंह (विकेटकीपर)

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now